वीडियो : कफ सिरप की जगह पी गए कीटनाशक, हालत हुई गंभीर ..

दोपहर तकरीबन 12:30 खांसी होने पर वह उस कमरे में गए जहां कफ़ सिरप रखा हुआ था. अंधेरा होने के कारण कफ सिरप की जगह उन्होंने कीटनाशक की शीशी उठा ली और ढक्कन में निकालकर पी गए. 

 





- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नोनियापुरा गांव का मामला
- सदर अस्पताल में जारी है इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : थाना क्षेत्र के नोनियापुरा गांव में एक व्यक्ति ने कफ सिरप समझकर कीटनाशक पी लिया. बाद में जब उसे अपनी गलती का एहसास हुआ तो उसने घरवालों को यह बात बताई, जिसके बाद घरवाले आनन-फानन में उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों के प्रयास से उसे बचा लिया गया. फिलहाल उसे चिकित्सक ने अपनी देखरेख में सदर अस्पताल में ही रखा है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नोनियापुरा गांव निवासी 35 वर्षीय भोले सिंह नामक व्यक्ति को खांसी हुई थी ऐसे में उन्होंने बाजार से घर में कफ सिरप ला कर रखा था. दोपहर तकरीबन 12:30 खांसी होने पर वह उस कमरे में गए जहां कफ़ सिरप रखा हुआ था. अंधेरा होने के कारण कफ सिरप की जगह उन्होंने कीटनाशक की शीशी उठा ली और ढक्कन में निकालकर पी गए. 

कुछ देर के बाद जब उनकी तबीयत खराब होने लगी तो उन्होंने परिजनों को बुलाया और सारी बात बताई. परिजनों ने देखा कि उन्होंने कफ सिरप की जगह कीटनाशक पी ली है. ऐसे में उन्हें तुरंत ही सदर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक डॉक्टर आर. के. गुप्ता ने उनका इलाज किया. इलाज रथ व्यक्ति के भतीजे बबलू यादव ने बताया कि फिलहाल व्यक्ति की हालत खतरे से बाहर है.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments