बंद रेलवे फाटक से बाइक निकाल रहा था युवक, सामने से आई ट्रेन तो उड़ गए परखच्चे ..

दुर्घटना में युवक का शव भी क्षत-विक्षत हो गया. घटना कितनी विभत्स थी इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि करीब 50 मीटर के दायरे में युवक के शरीर के अंग तथा बाइक के पार्ट्स बिखरे पड़े थे. उन्हें इकट्ठा करने में 
जीआरपी को तकरीबन 1 घंटे का समय लगा.






- डुमरांव में बंद रेलवे फाटक से बाइक निकालने के दौरान हुआ हादसा
- रोहतास निवासी युवक के रूप में हुई है पहचान, उत्तर प्रदेश से लौटने के दौरान हुई दुर्घटना


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रेलवे फाटक बंद रहने के बाद अक्सर लोग फाटक के नीचे से अपनी बाइक निकालते देखे जाते हैं. ऐसा कई बार हुआ है कि जब लोग दुर्घटनाओं के शिकार हो जाते हैं. लेकिन फिर भी अन्य लोग इससे सबक नहीं लेते. नतीजा कभी उनके साथ भी ऐसा ही हादसा हो जाता है. मंगलवार की अहले सुबह डुमरांव में ऐसा ही एक बड़ा रेल हादसा हुआ है. बंद क्रासिंग से बाइक पार कराने के दौरान एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गए. इस दुर्घटना में युवक का शव भी क्षत-विक्षत हो गया. घटना कितनी विभत्स थी इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि करीब 50 मीटर के दायरे में युवक के शरीर के अंग तथा बाइक के पार्ट्स बिखरे पड़े थे. उन्हें इकट्ठा करने में जीआरपी को तकरीबन 1 घंटे का समय लगा. पुलिस ने काफी मुश्किल से युवक की पहचान की तथा उसके शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित किया बाद में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रोहतास जिले के दिनारा थाना स्थित बीसीकला हाईस्कूल के शिक्षक मदन सिंह के 24 वर्षीय पुत्र शशांक कुमार अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश से गए हुए थे. वापसी के क्रम में मंगलवार की अहले सुबह करीब 3 बजे वह जैसे ही पश्चिमी रेलवे क्रासिंग पर पहंचे तो रेलवे क्रासिंग का फाटक बंद था और अप ट्रैक में रक्सौल लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस पार करने वाली थी. युवक क्रासिंग खुलने का इंतजार करने के बजाए बंद क्रासिंग से बाइक पार करा ट्रैक पर आ गए. इसी बीच ट्रेन धड़ाधड़ आती हुई गुजरी और बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे कि बाइक के कई टुकड़े हो गए वहीं युवक का शरीर भी कई टुकड़ों में बंट गया. सूचना मिलने के बाद पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करा के हवाले कर दिया गया.









Post a Comment

0 Comments