सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत, हेलमेट होती तो बच जाती जान ..

जिला परिषद सदस्य बंटी शाही के द्वारा घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन चिकित्सकों ने सुग्रीव यादव को मृत घोषित कर दिया. जिला परिषद सदस्य ने पुलिस को सूचना दी. 






- चौगाईं-बगेन मुख्य मार्ग पर हुआ हादसा
- अमसारी गांव निवासी व्यक्ति के रूप में हुई है पहचान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चौगाई-बगेन मुख्य मार्ग पर रात तकरीबन 10:30 बजे हुई एक सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ब्रेकर को देखकर उन्होंने कसकर ब्रेक लगाया और बाइक अनियंत्रित हो गई, जिससे कि उनके सिर में गंभीर चोट लग गई. उनके साथ एक बच्चा भी था लेकिन उसे मामूली चोट आई है. घायल व्यक्ति को जिला परिषद सदस्य बंटी शाही के द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन वहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मौके पर मुरार थानाध्यक्ष भी पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं. बताया कि यदि मृतक में हेलमेट पहनी होती तो शायद उसकी मौत नहीं होती.



मिली जानकारी के मुताबिक चौगाईं-बगेन मुख्य मार्ग पर गेट संख्या एक के समीप शाम तकरीबन 10:30 बजे अमसारी गांव निवासी नारायण यादव के 45 वर्षीय पुत्र सुग्रीव यादव उर्फ बुधन एक अन्य किशोर के साथ अपने गांव की तरफ जा रहे थे. इसी बीच सड़क पर बने ब्रेकर को देखकर उन्होंने अचानक से ब्रेक लगाया जिससे कि उनकी बाइक पलट गई और उनके सिर में गंभीर चोट लगी. उधर से गुजर रहे जिला परिषद सदस्य बंटी शाही के द्वारा घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन चिकित्सकों ने सुग्रीव यादव को मृत घोषित कर दिया. जिला परिषद सदस्य ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. उक्त व्यक्ति विदेश में नौकरी करते थे जहां से कुछ दिन पूर्व ही लौट कर वापस आए थे. आज जब वह वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे तभी यह दुर्घटना हो गई.






Post a Comment

0 Comments