वीडियो : ओवरहेड तार टूटने के कारण हावड़ा-दिल्ली रेलखंड पर परिचालन दो घंटे रहा प्रभावित ..

ट्रेनों को अलग-अलग रेलवे स्टेशनों पर खड़ा करना पड़ा. बाद में दानापुर कंट्रोल के द्वारा यांत्रिक टीम को सूचना दी गई और मौके पर पहुंचकर टीम ने खराबी को दुरुस्त किया, जिसके बाद रात को 11:45 बजे से ट्रेनों का परिचालन फिर से शुरु हुआ.







- रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप बीती रात टूटा था तार
- विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर रोकी गई कई ट्रेनें


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पटना-पीडीडीयू रेलखंड के अप रेलवे लाइन पर रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक का ओवरहेड आर के टूट जाने के कारण अप रेलवे लाइन पर तकरीबन 2 घंटे तक परिचालन बाधित रहा. घटना बीती रात तकरीबन 10:10 बजे की है. तार टूट जाने के कारण आप रेलवे लाइन के सभी ट्रेनों को अलग-अलग रेलवे स्टेशनों पर खड़ा करना पड़ा. बाद में दानापुर कंट्रोल के द्वारा यांत्रिक टीम को सूचना दी गई और मौके पर पहुंचकर टीम ने खराबी को दुरुस्त किया, जिसके बाद रात को 11:45 बजे से ट्रेनों का परिचालन फिर से शुरु हुआ.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए इंक्वायरी क्लर्क अरुण कुमार ने बताया कि अप रेलवे लाइन पर सभी ट्रेनों को अलग-अलग रेलवे स्टेशनों पर खड़ा करना पड़ा जिसमें पाटलिपुत्र चंडीगढ़ एक्सप्रेस को बिहिया रेलवे स्टेशन बरौनी उधना एक्सप्रेस आरा जबकि हावड़ा देहरादून एक्सप्रेस को रघुनाथपुर में रोकना पड़ा बक्सर रेलवे स्टेशन पर भी यात्री काफी परेशान दिखे. हालांकि, खराबी दुरुस्त होते ही परिचालन सामान्य हो गया.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments