कार की टक्कर से 20 फ़ीट उछल सड़क पर गिरा बाइक सवार, दर्दनाक मौत ..

उसकी दर्दनाक मौत हो गई साथ ही बाइक पर बैठा एक अन्य युवक जख्मी हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए आरा भेजा गया है जबकि मृत युवक का पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.







- शॉर्ट कट से निकलने के चक्कर में चली गई जान
- राष्ट्रीय राजमार्ग 319 पर हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के महादेवगंज बाजार के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 319 पर कार और बाइक की जोरदार टक्कर में बाइक सवार तकरीबन 20 मीटर हवा में उछलकर सड़क पर जा गिरा जिससे कि सिर में चोट लगने की वजह से उसकी दर्दनाक मौत हो गई साथ ही बाइक पर बैठा एक अन्य युवक जख्मी हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए आरा भेजा गया है जबकि मृत युवक का पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम मनकी गांव निवासी रामचेला सिंह के 35 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार और सोनू कुमार (18 वर्ष) एक ही बाइक पर सवार होकर सोनवर्षा के महादेव गंज बाजार किसी निजी काम से आये थे. शाम को वापस गांव जाने के दौरान हाईवे पर डिवाइडर के बीच बने कट बाइक निकालने के चक्कर में आरा की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इतनी तेज थी कि दोनों काफी दूर सड़क पर जा गिरे और बाइक चला रहे राकेश की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि पीछे बैठा सोनू गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

मामले में सोनवर्षा ओपी प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर तुरन्त पहुंच गई. घायल को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जबकि मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया.










Post a Comment

0 Comments