तेज रफ्तार कार की टक्कर से उड़ा बिजली का खंभा, सामने आया वीडियो ..

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि किस तरह तेज रफ्तार कार की टक्कर से यह घटना हुई और फिर कार चालक कार को लेकर भाग निकला.






- नगर थाना क्षेत्र के अमला टोली का मामला
- घटना को अंजाम देकर तेजी से भाग निकला कार चालक


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के अमला टोली में बीती रात एक बिजली के खंभे में बिजली का खंभा टूट कर गिर गया, लेकिन तेज रफ्तार कार रुकी नहीं और चालक उसे तेजी से लेकर भाग निकला. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि किस तरह तेज रफ्तार कार की टक्कर से यह घटना हुई और फिर कार चालक कार को लेकर भाग निकला.

सीसीटीवी में जो फुटेज रिकॉर्ड है उसके मुताबिक घटना सुबह 4:13 बजे की है. कार ने फिल्मी स्टाइल में बिजली के खंभे में टक्कर मार दी और चालक कार को लेकर भाग निकला. इस घटना के बाद इलाके में अंधेरा छा गया और उसी वक्त सीढ़ियों पर बैठा एक युवक भी तेजी से भाग कर घर में घुस गया. 

मामले में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि उन्हें इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है और ना ही सीसीटीवी फुटेज उनके सामने आया है. जैसे ही पुलिस को जानकारी मिलेगी आगे की कार्रवाई करेगी. घटना के बाद इलाके में अब तक बिजली गुल है.

माना जा रहा है लग्जरी कार चालक शराब के नशे में रहा, होगा क्योंकि जिस तरह से उसने इस घटना को अंजाम दिया है उसे देखने के बाद यही समझ मे आ रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.












Post a Comment

0 Comments