आज लगेगा नियोजन मेला, 40 पदों पर सीधी भर्ती ..

आमधाने प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा लीडिंग मोबाइल निर्माता कंपनी डीजीबी में भर्ती के लिए जिले के 18 से 40 वर्ष के डिप्लोमा, एमबीए, बीटेक, एमसीए, एमएसडबल्यू एवं आईटीआई पास युवको का एडमिन/एचआर/फाइनान्स/प्रोडक्शन/मेंटेनेंस कार्य हेतु नियुक्ति करेगी.





- आमधने इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा दिया जा रहा रोजगार
- श्रम विभाग के परिसर में होगा आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिहार सरकार श्रम संसाधन विभाग जिला नियोजनालय बक्सर के तत्वाधान में दिनांक 26 जून 2023 को संयुक्त श्रम भवन (जो औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान बक्सर के परिसर में अवस्थित है) में एक दिवसीय रोजगार शिविर का आयोजन किया जाएगा. रोजगार शिविर में दिनांक 26 जून 2023 को आमधाने प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा लीडिंग मोबाइल निर्माता कंपनी डीजीबी में भर्ती के लिए जिले के 18 से 40 वर्ष के डिप्लोमा, एमबीए, बीटेक, एमसीए, एमएसडबल्यू एवं आईटीआई पास युवको का एडमिन/एचआर/फाइनान्स/प्रोडक्शन/मेंटेनेंस कार्य हेतु नियुक्ति करेगी.

कंपनी उक्त पद हेतु स्वयं की चयन प्रक्रिया अपनाते हुए नियुक्ति करेगी. कंपनी के द्वारा कुल चालीस रिक्तियां दर्शाई गई हैं. जिनमें 18 हज़ार से 40 हज़ार रुपये प्रतिमाह वेतनमान पर नौकरी मिलेगी. कार्य स्थल हरियाणा है.

जिला नियोजन पदाधिकारी अनीष तिवारी ने इच्छुक आवेदकों से अपील की है कि वह दिनांक 26 जून 2023 को जिला नियोजनालय बक्सर में सुबह 10:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक सभी आधार कार्ड, बायोडाटा एवं मैट्रिक के साथ ही अन्य सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्रों के साथ नियोजनालय में आकर अवसर का लाभ उठा सकते हैं. कार्य स्थल पर ही एनसीएस पर निशुल्क निबंधन किया जाएगा.









Post a Comment

0 Comments