BREAKING : अंबेडकर चौक के समीप पड़ा मिला युवक का शव, इलाके में सनसनी ..

उसकी मौत कैसे हुई फिलहाल यह पता नहीं चल सका है. हालांकि स्थानीय लोगों और प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवक की मौत नशे के गिरफ्त में आकर हुई प्रतीत हो रही है. घटना की सूचना तुरंत ही नगर थाने की पुलिस को दी गई है.







- नशे की गिरफ्त में आकर मृत्यु की आशंका
- स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक के समीप एक युवक की लाश बरामद होने से इलाके में सनसनी का माहौल कायम हो गया. युवक की उम्र तकरीबन 25 वर्ष होने का अनुमान लगाया जा रहा है. उसकी मौत कैसे हुई फिलहाल यह पता नहीं चल सका है. हालांकि स्थानीय लोगों और प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवक की मौत नशे के गिरफ्त में आकर हुई प्रतीत हो रही है. घटना की सूचना तुरंत ही नगर थाने की पुलिस को दी गई है.

घटना के संदर्भ में प्रत्यक्षदर्शी तथा वार्ड संख्या 13 के वार्ड पार्षद शशि गुप्ता ने बताया कि युवक युवक का शव अंबेडकर चौक से बाजार समिति की तरफ जाने वाले रास्ते के मुहाने के समीप पड़ा हुआ है. उन्होंने बताया कि जिस अवस्था में युवक का शव पड़ा हुआ है ऐसे में साफ तौर पर यह कहा जा सकता है कि युवक नशे का आदि रहा होगा जिसके कारण उसकी मौत हो गई. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामला साफ हो जाएगा.

लगातार बरामद हो रहे शव, नशे की गिरफ्त में युवा पीढ़ी :

समाजसेवी गिट्टू तिवारी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से लगातार शिकार युवकों के शव बरामद हो रहे हैं. जिनके परिजन उनकी शिनाख्त कर पा रहे हैं उनका यह कहना है कि युवक नशे की गिरफ्त में आकर मृत्यु का शिकार हुआ, वहीं जिन शवों की शिनाख्त नहीं हो पा रही है, उनकी भी दशा देखकर नशे की भेंट चढ़ने की बात का अंदेशा लगाया जा रहा है. 

कहते हैं थानाध्यक्ष :
शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है युवक के पहचान की कोशिश भी की जा रही है. मृत्यु कैसे हुई उसके बारे में अभी स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं कहा जा सकता.
दिनेश कुमार मालाकार,
नगर थानाध्यक्ष, बक्सर









Post a Comment

0 Comments