लोन सह एक्सचेंज मेला : केवल 999 रुपये में बजाज बाइक को अपना बनाने का मौका ..

बताया कि हमारा लक्ष्य यह है कि जो लोग बाइक लेने की सोच रखते हैं और रुपयों की कमी के कारण अभी तक बाइक नही ले पाए हैं, हम उनको बजाज की बाइक दें वो भी बिना किसी इनकम प्रूफ और बैंक खाते के. इसी उद्देश्य से लोन महोत्सव का आयोजन किया गया है. 




- कैलाश ऑटो सिंडिकेट में लगा है लोन सह एक्सचेंज मेला
- न्यूनय कागज़ी कार्रवाई एवं डाउन पेमेंट में चमचमाती बाइक पाने का अवसर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के सिंडिकेट के समीप स्थित बजाज ऑटो के अधिकृत विक्रेता कैलाश ऑटो में लोन एवं एक्सचेंज मेला महोत्सव का आयोजन किया गया है. यह मेला 16 जून से 30 जून तक चलेगा. जिसमें अपनी मनपसंद बाइक खरीदने का सुनहरा मौका मिल रहा है. इस महोत्सव में बिना किसी ब्याज अपने पसंद की बाइक बजाज सीटी 110 केवल 999 प्राप्त की जा सकती है. विश्व का सबसे आरामदायक और सुरक्षित बाइक प्लेटिना मात्र 1,999 रुपये तथा भारत की नम्बर वन बाइक पल्सर  125 मात्र 2,999 रुपये के डाउनपेमेंट में न्यूतम शर्तों पर ले सकते है. इसके साथ ही पल्सर 150 सीसी न्यूतम डाउन पेमेंट एवम न्यूतम फाइनेंस दर और अधिकतम एक्सचेंज मूल्य के साथ उपलब्ध है.

यह जानकारी देते हुए प्रोपराइटर अमित सिंह ने बताया कि किसी भी कंपनी की पुरानी बाइक बाइक को एक्सचेंज कर के इस आफर का लाभ ले सकते है. इस लोने मेले कोई भी पुरानी बाइक एक्सचेंज कर मात्र आधार कार्ड, वोटर कार्ड और बिजली बिल का फ़ोटो कॉपी दे कर मनपसंद बजाज बाइक को अपनी शान की सवारी बना सकते हैं. साथ ही 2 साल मुफ्त सर्विस, हर गाड़ी पर 5 साल की वारंटी, 5 साल इन्सुरेंस  मिल रहा है. उन्होंने बताया कि हमारा लक्ष्य यह है कि जो लोग बाइक लेने की सोच रखते हैं और रुपयों की कमी के कारण अभी तक बाइक नही ले पाए हैं, हम उनको बजाज की बाइक दें वो भी बिना किसी इनकम प्रूफ और बैंक खाते के. इसी उद्देश्य से लोन महोत्सव का आयोजन किया गया है. 

नई प्लेटिना और पल्सर लोगों की पहली पसंद :

बजाज की प्लेटिना बाइक का नया अवतार प्लेटिना 110 एबीएस और पल्सर का नया अवतार एन-160 लोगो के द्वारा खूब पसंद की जा रही है. इस दोनों बाइक की विशेषता यह है ये अपने सेगमेंट की सबसे अधिक पॉवरफुल, शक्तिशाली और रोड ग्रिप में सर्वश्रेष्ठ है. उन्होंने लोगों से जल्द से जल्द पहुंचकर इस शानदार अवसर का लाभ उठाने की अपील की है.









Post a Comment

0 Comments