वीडियो : अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी की निष्ठा पर उठाए सवाल, कहा -"देश नहीं बल्कि ननिहाल के प्रति वफादार .."

राहुल गांधी को परिवारवाद का पोषक बताया कहा कि एक तरफ जहां देश में भारत जोड़ो यात्रा चला रहे हैं. वहीं विदेश में जाकर भारत तोड़ो की बात कह रहे हैं.आखिर यह कैसे चलेगा?

 





- केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी खाता देश का है और गाता विदेश का
- कहा - नरेंद्र मोदी के पूरे विश्व में बज रहा है भारत का डंका

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राहुल गांधी की निष्ठा भारत के प्रति नहीं है. बल्कि अपने ननिहाल के प्रति है. वह खाता देश का है लेकिन गाता विदेश का है. यह कहना है केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी कुमार चौबे का. वह ब्रह्मपुर में आयोजित केंद्र सरकार के 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम के दौरान मीडिया को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने राहुल गांधी को परिवारवाद का पोषक बताया कहा कि एक तरफ जहां देश में भारत जोड़ो यात्रा चला रहे हैं. वहीं विदेश में जाकर भारत तोड़ो की बात कह रहे हैं.आखिर यह कैसे चलेगा?

एक दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे भारत सरकार के केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे एक सप्ताह के अंदर तीसरी बार अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर में पहुँचे. यहां पार्टी के कार्यकर्ताओं गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया. साथ में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावडे भी मौजूद रहे, इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जिले के ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के निष्ठा पर सवाल उठाते हुए कहा कि पूरा देश जानता है कि राहुल गांधी की निष्ठा भारत के प्रति नही बल्कि उसको अपने ननिहाल के प्रति है. खाता भारत का है और गुण विदेश का गाता है. आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे विश्व मे भारत का डंका बज रहा है. यह बात उनसे बर्दाश्त नहीं हो रही.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments