पांडेय पट्टी के समीप मिली युवक की लाश, मौत की वजह तलाश रही पुलिस ..

वह सोमवार शाम से वहां पड़ा हुआ था. पहले लोगों ने सोचा युवक नशे में सोया हुआ है लेकिन मंगलवार सुबह तक जब उसके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई तो इस बात से पुलिस को अवगत कराया गया और दिन में तकरीबन 10:00 बजे मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.






- सोमवार की शाम से ही रेलवे लाइन के किनारे पड़ा हुआ था युवक
- पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी रेलवे क्रासिंग के समीप एक युवक का शव बरामद किया गया है. तकरीबन बीस वर्षीय युवक की पहचान नहीं हो सकी है. उसने शरीर पर सफेद चेकदार शर्ट और ब्लू जीन्स पहनी है. शव मिलने की खबर जैसे ही इलाके में फैली सनसनी का माहौल कायम हो गया. देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक ने कोई नशा किया है जिसके कारण उसकी मौत हो गई है. स्थानीय लोगों के मुताबिक वह सोमवार शाम से वहां पड़ा हुआ था. पहले लोगों ने सोचा युवक नशे में सोया हुआ है लेकिन मंगलवार सुबह तक जब उसके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई तो इस बात से पुलिस को अवगत कराया गया और दिन में तकरीबन 10:00 बजे मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के संदर्भ में स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सोमवार की शाम से युवक पांडेय पट्टी क्रासिंग के समीप स्थित अमर मेडिकल हॉल के पीछे पड़ा हुआ था. जहां वह लेटा हुआ था वह स्थान रेलवे लाइन के ठीक किनारे है. लोगों का कहना है कि इन दिनों नशा करने वाले युवाओं की संख्या बढ़ी है. वह नशा करने के बाद इधर-उधर पड़े रहते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि यह युवक भी नशे का ही शिकार हुआ होगा. उधर, नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल आसपास के थानों में युवक की तस्वीर भेजी गई है ताकि उसकी पहचान हो सके.









Post a Comment

0 Comments