सरकारी एंबुलेंस से शराब की तस्करी का पर्दाफाश, चालक गिरफ्तार ..

इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सरकारी एंबुलेंस सेवा 102 की एक एंबुलेंस से शराब की खेप के साथ उसके चालक को गिरफ्तार किया. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप पहुंच गया. फिलहाल पुलिस चालक से पूछताछ कर रही है. 






- ब्रह्मपुर थाने की पुलिस से दिया कार्रवाई को अंजाम
- मुरार में भी पकड़ी गई है शराब से भरी कार


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले में रोगियों को एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल अथवा अस्पताल से घर पहुंचाने के लिए एंबुलेंस मिले ना मिले, लेकिन शराब तस्करी के लिए एंबुलेंस जरूर मिल जा रही है. इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सरकारी एंबुलेंस सेवा 102 की एक एंबुलेंस से शराब की खेप के साथ उसके चालक को गिरफ्तार किया. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप पहुंच गया. फिलहाल पुलिस चालक से पूछताछ कर रही है. 



एसपी मनीष कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र एवं मुरार थाना क्षेत्र में वाहन से शराब की तस्करी की जा रही है. इस सूचना पर पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में एक एम्बुलेंस BR01PP0477 से 148 पीस अंग्रेजी शराब सहित एम्बुलेंस चालक को गिरफ्तार किया गया है. इस संबंध में ब्रहमपुर थाना में कांड दर्ज कर अग्रतर कारवाई की जा रही है.

दूसरी कार्रवाई में मुरार थाना क्षेत्र से एक वैगन आर UP 65 BN 8157 से 522 पीस 180 एमएल का टेट्रा पैक अंग्रेजी शराब बरामद की गयी है. इस संबंध में मुरार थाना में कांड दर्ज कर आगे की कारवाई की जा रही है. एसपी ने कहा कि शराब तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments