सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर से टकराए बाइक सवार, दुकानदार समेत तीन घायल, एक रेफर ..

बाइक्स की आमने-सामने हुई टक्कर के बाद बाइक चालक सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर में जाकर टकरा गए. दुर्घटना में बाइक सवार तीनों लोग घायल हो गए. घायलों को मौके पर मौजूद एंबुलेंस चालक कृष्ण दत्त मिश्र के द्वारा चौसा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.





- चौसा गोला के समीप हुई सड़क दुर्घटना
- दो का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा गोला के समीप मंगलवार की सुबह तकरीबन 10:30 दो बाइक्स की आमने-सामने हुई टक्कर के बाद बाइक चालक सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर में जाकर टकरा गए. दुर्घटना में बाइक सवार तीनों लोग घायल हो गए. घायलों को मौके पर मौजूद एंबुलेंस चालक कृष्ण दत्त मिश्र के द्वारा चौसा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. इनमें से एक को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सोनपा निवासी मुकेश कुमार(18 वर्ष) देवस्थापुर गांव से अपने गांव वापस वापस लौट रहे थे. जबकि दूसरी बाइक पर सवार चौसा निवासी बाइक रिपेयरिंग शॉप के संचालक सोहराब(50 वर्ष) तथा उनके एक साथी मगरखाई गांव निवासी धनंजय (41 वर्ष) दुकान का सामान लाने के लिए बक्सर की तरफ जा रहे थे. इसी बीच चौसा गोला के समीप दोनों बाइक्स में आमने सामने टक्कर हो गई. 

इस टक्कर के बाद दोनों बाइक सवार सड़क सड़क के किनारे खरीद ट्रैक्टर से टकरा कर घायल हो गए. घायलों को तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया गया. सोहराब को चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. जबकि अन्य का इलाज चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ही जारी है.







Post a Comment

0 Comments