दो बाइक्स की आमने-सामने टक्कर में तीन युवक गंभीर, सोनपा के समीप हुआ हादसा ..

प्राथमिक उपचार के बाद परिजन वाराणसी के ट्रामा सेंटर लेकर चले गए. एंबुलेंस चालक कृष्ण दत्त मिश्र उर्फ काजू ने बताया कि घायलों की हालत गंभीर थी. अगर उन्होंने हेलमेट पहनी होती तो शायद वह इतनी बुरी तरह से घायल नहीं होते.






- बेहतर इलाज के लिए घायलों को वाराणसी लेकर चले गए परिजन
- देर रात तकरीबन 2:00 बजे हुई घटना, एंबुलेंस चालक ने दिखाई तत्परता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के चौसा मोहनिया स्टेट हाइवे पर सोनपा गांव के समीप देर रात दो बाइक सवारों की आमने सामने टक्कर हो गई जिसमें तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों की सूचना पर एंबुलेंस द्वारा सभी को चौसा पीएचसी में भर्ती कराया गया है. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद परिजन वाराणसी के ट्रामा सेंटर लेकर चले गए. एंबुलेंस चालक कृष्ण दत्त मिश्र उर्फ काजू ने बताया कि घायलों की हालत गंभीर थी. अगर उन्होंने हेलमेट पहनी होती तो शायद वह इतनी बुरी तरह से घायल नहीं होते.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक निकृष गांव निवासी संजय ठाकुर का 20 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार बक्सर की तरफ से शादी समारोह से तेज गति में अपनी बाइक से लौट रहा था. वहीं मोहनिया की तरफ से सोनपा गांव निवासी शुकुल चौधरी का 18 वर्षीय लक्ष्मण चौधरी और यूपी के सेमरा गांव निवासी रामबचन चौधरी 18 वर्षीय पुत्र दशरथ चौधरी भी शादी समारोह से ही लौट रहे थे.

इसी बीच रात तकरीबन 2:00 बजे दोनों की बाइक्स जलीलपुर पंचायत के सोनपा के समीप चौसा-मोहनिया स्टेट हाइवे पर आमने-सामने टकरा गई. तीनों बाइक सवार सड़क पर गिरकर छटपटा रहे थे. किसी राहगीर द्वारा इसकी सूचना एंबुलेंस चालक कृष्ण दत्त मिश्र उर्फ काजू को दी गई और उन्होंने तुरंत ही मौके पर पहुंचकर घायलों को चौसा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर किया गया जिसके बाद उनके परिजनों से लेकर वाराणसी चले गए.









Post a Comment

0 Comments