10वीं और 12वीं पास युवाओं के लिए शुरु हुआ रोजगार मेला, शाम चार बजे तक कर सकेंगे आवेदन ..

बताया कि जिला मुख्यालय के आइटीआई मैदान के पास संयुक्त श्रम भवन जो औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के परिसर में स्थित है उसमें एक दिवसीय रोजगार शिविर का आयोजन किया गया है. 






- आइटीआई फील्ड के पास संयुक्त श्रम भवन में हुआ आयोजन
- 10वीं और 12वीं पास युवा कर सकते हैं आवेदन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला निबंधन एवं परामर्श केंद्र रोजगार मेला शुरु हो चुका है. दसवीं और बारहवीं पास अभ्यर्थी अपने शैक्षणिक प्रमाण पत्रों के साथ पहुंचकर रोजगार के लिए आवेदन कर सकते हैं. मेला सुबह 10 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक चलेगा. कंपनी अपने रिक्त पदों के लिए स्वयं की चयन प्रक्रिया अपनाते हुए नियुक्ति करेगी. कंपनी द्वारा कुल 50 रिक्तियां दर्शाई गई हैं.

जिला नियोजन पदाधिकारी अनीष तिवारी ने बताया कि जिला मुख्यालय के आइटीआई मैदान के पास संयुक्त श्रम भवन जो औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के परिसर में स्थित है उसमें एक दिवसीय रोजगार शिविर का आयोजन किया गया है. रोजगार शिविर में स्किलज्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा टाटा मोटर्स, पडगेट टेक्नोलॉजी, फ्लिपकार्ट कंपनियों में भर्ती के लिए बक्सर के 18-30 वर्ष के न्यूनतम 10th, 12th पास (PCM), ग्रेजुएशन, आईटीआई और डिप्लोमा पास युवकों का प्रोडक्शन/असेंबली / क्वालिटी/पैकिंग कार्य के लिए चयन किया जायेगा.

कंपनी इन पदों के लिए स्वयं की चयन प्रक्रिया अपनाते हुए नियुक्ति करेगी. कंपनी द्वारा कुल 50 रिक्तियां दर्शाई गई हैं. वेतनमान 12,400 से 14,500 प्रतिमाह दर्शाया गया है. कार्य स्थल गुजरात, नोएडा तमिलनाडु और सानंद है.

जिला नियोजन पदाधिकारी अनीष तिवारी ने बक्सर के इच्छुक आवेदकों से अपील करते हुए कहा कि सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्रों के साथ कैंडिडेट्स आ सकते. उनको अपने साथ आधार कार्ड, बायोडाटा, मैट्रिक सर्टिफिकेट के साथ आना है. कार्यस्थल पर ही एनसीएस पर निशुल्क निबंधन किया जाएगा ताकि यदि उनका आज चयन नहीं हो तो बाद में भी रोजगार के लिए विभिन्न कंपनियां के द्वारा उन्हें संपर्क किया जा सकता है.









Post a Comment

0 Comments