BREAKING : ट्रैक्टर से टकराई दूल्हा-दुल्हन की कार, हादसे में पांच घायल, एक रेफर ..

परमानपुर निवासी रोहित की हालत गंभीर बनी हुई है उसका एक पैर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है जिसके कारण उसे सदर अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया.





- स्कार्पियो और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर, दोनों गाडियो के उड़े परखच्चे, 
- कई टुकड़ों में बंटा ट्रैक्टर, दूल्हा-दुल्हन सुरक्षित, कुल चार लोग घायल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत कृतपुरा गांव के समीप ट्रैक्टर और स्कार्पियो में सीधे टक्कर हो गई जिससे दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए. ट्रैक्टर कई हिस्सों में टूटकर बिखर गया. इस दुर्घटना में ट्रैक्टर पर सवार तीन लोगों को चोटें आई हैं. जिसमें एक किशोर को गंभीर हालत में रेफर किया जा रहा है. जबकि स्कार्पियो में सवार दूल्हा और दुल्हन समेत चालक भी सुरक्षित वहीं एक किशोर की मामूली चोट लगी है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक चुन्नी गांव से शादी समारोह से सामान लेकर कुछ लोग ट्रैक्टर पर सवार होकर परमानपुर गांव जा रहे थे. इसी बीच बक्सर की तरफ आ रहे एक स्कॉर्पियो पर दूल्हा-दुल्हन सवार होकर चौसा की तरफ जा रहे थे. कृतपुरा के समीप अचानक स्कॉर्पियो का टायर फट गया, जिससे कि वह विपरीत दिशा में जाकर सामने से आ रही ट्रैक्टर से टकरा गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया घायलों में परमानपुर निवासी दीपेश (22 वर्ष), पिता - विक्रम राजभर, रोहित कुमार (15 वर्ष), पिता-मोहन राजभर, इंग्लिशपुर  गांव निवासी डब्लू राजभर (23 वर्ष) पिता-बीरेंद्र राजभर, विकास कुमार (15 वर्ष) पिता- लक्ष्मण राजभर शामिल हैं.

घायलों में परमानपुर निवासी रोहित की हालत गंभीर बनी हुई है उसका एक पैर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है जिसके कारण उसे सदर अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया. स्कॉर्पियो पर सवार एक किशोर मामूली रूप से जख्मी हुआ था जिसके बाद छुट्टी मिल गई.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. स्कार्पियो सवार सभी लोग सुरक्षित हैं. जबकि ट्रैक्टर सवार लोगों का इलाज चल रहा है. फिलहाल वाहन को अपनी अभिरक्षा में ले लिया गया है.
अमित कुमार,
थानाध्यक्ष, 
मुफस्सिल थाना









Post a Comment

0 Comments