हथियार तस्कर रंगे हाथ गिरफ्तार, पूरे गैंग का उद्भेदन करने में जुटी स्पेशल पुलिस टीम ..

कई बार समझाने-बुझाने के दौरान युवक अपने परिजनों को ही गाली-गलौज कर चुप करा देता था. अब जब युवक पकड़ा गया है उसके बाद एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर एक स्पेशल पुलिस टीम बनाई गई है जो कि अपराधियों को हथियार सप्लाई करने वाले पूरे गैंग का उद्भेदन करने का प्रयास कर रही है.


 





- औद्योगिक क्षेत्र के दलसागर गांव का मामला
- पुलिस को देखते ही फरार हुए युवक के कई साथी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर गांव से पुलिस ने हथियार के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक युवक लम्बे समय से कई अपराधियों के गिरोह से जुड़ा हुआ था, जिसके कारण परिवार के लोग काफी परेशान थे. कई बार समझाने-बुझाने के दौरान युवक अपने परिजनों को ही गाली-गलौज कर चुप करा देता था. अब जब युवक पकड़ा गया है उसके बाद एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर एक स्पेशल पुलिस टीम बनाई गई है जो कि अपराधियों को हथियार सप्लाई करने वाले पूरे गैंग का उद्भेदन करने का प्रयास कर रही है.

पिता बेचता है सड़क पर समोसा : 

पुलिस गिरफ्त में आए हथियार तस्कर चुनमुन प्रसाद के पिता धीरेंद्र प्रसाद वर्षों से पटना-बक्सर फोर लेन सड़क के किनारे दलसागर गांव में ही समोसा बेचकर परिवार का भरण पोषण करते हैं. स्थानीय लोगो से मिली जानकारी के अनुसार युवक के परिजनों को जब चुनमुन की अपराधियों के साथ संगत होने की जानकारी मिली तो परिजनों ने समझाने-बुझाने का काफी प्रयास किया. लेकिन वह नहीं माना.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई :

मामले की जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि औधोगिक थाना क्षेत्र के दलसागर गांव के खेल मैदान में कुछ हथियार तस्कर हथियार की बिक्री करने के लिए पहुंचे हुए हैं. जिसके बाद डीआइयू प्रभारी राजेश मालाकार के नेतृत्व में एक टीम ने घेराबंदी की तो एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवक ने हथियार तस्करी करने की बात स्वीकार की है. उसके द्वारा बताए गए उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. दसवीं का कहना है कि पुलिस जल्द ही पूरे गैंग का उद्भेदन करेगी.









Post a Comment

0 Comments