वंचितों के साथ भोजन कर मनाया लालू प्रसाद यादव का जन्मदिवस ..

उन्हीं की प्रेरणा पर आज उनके जन्मदिवस को सामाजिक न्याय दिवस के रूप में मनाया जा रहा है. जिला अध्यक्ष शेषनाथ सिंह ने अपने संदेश में कहा कि राजद का एक-एक कार्यकर्ता समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति की आवाज बन कर देश और समाज के विकास का कार्य करता है.







- झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में हुआ आयोजन
- युवा राजद के कार्यकर्ताओं ने केक काटकर मनाई खुशियां, मांगी लंबी उम्र की दुआ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के 76 वें जन्मदिवस को सामाजिक न्याय दिवस के रूप में मनाया गया. इस दौरान युवा राजद के कार्यकर्ताओं ने जहां केक काटकर अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के जन्मदिवस की खुशियां मनाई तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष की लंबी उम्र की दुआ की. वहीं, दूसरी तरफ झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष भारती एवं राजद जिलाध्यक्ष शेषनाथ सिंह के नेतृत्व में पांडेय पट्टी के एफसीआई गोदाम के समीप वंचित और असहाय लोगों को भरपेट भोजन कराया गया. साथ ही उनके साथ बैठकर भोजन किया.

जानकारी देते हुए झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष भारती ने कहा कि लालू प्रसाद यादव हमेशा गरीबों और वंचितों की आवाज बने रहे हैं. उन्हीं की प्रेरणा पर आज उनके जन्मदिवस को सामाजिक न्याय दिवस के रूप में मनाया जा रहा है. जिलाध्यक्ष शेषनाथ सिंह ने अपने संदेश में कहा कि राजद का एक-एक कार्यकर्ता समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति की आवाज बन कर देश और समाज के विकास का कार्य करता है. लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व में यह आवाज सदैव गूंजती रहेगी. और हर वंचित को उसका अधिकार मिलेगा. मौके पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष इफ्तेखार अहमद उर्फ डुड्डू, तुषार विजेता, राहुल कुमार समेत कई लोग मौजूद रहे.









Post a Comment

0 Comments