प्रधानमंत्री टीबी मुक्त अभियान से जुड़े जिले के समाजसेवी मिथिलेश पाठक ..

उन्होंने इसके लिए प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर श्रीनिवास उपाध्याय एवं सीनियर ट्रीटमेंट सुपरवाइजर श्रीमती इंदु कुमारी को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि इन लोगों ने मुझे प्रेरित किया जिसके कारण मैं आज प्रधानमंत्री के टीबी मुक्त अभियान में शामिल हो सका हूँ.






- 10 टीबी के मरीजों को लिया गोद, उपलब्ध कराई पोषण किट
- इटाढ़ी प्रखंड में हुई कार्यक्रम की शुरुआत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : इटाढ़ी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रधानमंत्री टीबी मुक्त भारत अभियान के तहत बक्सर जिले के प्रसिद्ध समाजसेवी मिथिलेश पाठक ने निश्चय मित्र बनकर प्रखंड के 10 टीबी मरीजों को आजीवन गोद लिया. गोद लिए गए मरीजों को निश्चिय पोषण किट भी दिया गया. समाजसेवी ने कहा कि मुझे यह सौभाग्य प्राप्त हो रहा है कि प्रधानमंत्री टीबी मुक्त भारत अभियान से जुड़कर मरीजों की सेवा करने का मौका मिला है. उन्होंने इसके लिए प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर श्रीनिवास उपाध्याय एवं सीनियर ट्रीटमेंट सुपरवाइजर श्रीमती इंदु कुमारी को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि इन लोगों ने मुझे प्रेरित किया जिसके कारण मैं आज प्रधानमंत्री के टीबी मुक्त अभियान में शामिल हो सका हूँ.

प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत आज से हो रही है पूरे प्रखंड में अभियान चलाकर अन्य मरीजों को भी समाजसेवी के द्वारा निश्चय पोषण दिलवाया जाएगा. कार्यक्रम के दौरान चिकित्सा पदाधिकारी के साथ-साथ राकेश राज, अभिषेक सिन्हा, राजीव पाठक, श्रीप्रकाश दूबे, मुकेश सिन्हा, नागेश दत्त पांडेय आदि मौजूद रहे. सभी ने कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया.









Post a Comment

0 Comments