निकाय चुनाव की मतगणना शुरु अब तक के अपडेट ..

इस बार बाजार समिति रोड की बैरिकेडिंग नहीं की गई है. लेकिन पुलिसकर्मी मुस्तैद हैं और वाहनों को दूसरे रास्ते से आने का निर्देश दे रहे हैं. प्रत्याशियों के समर्थक भी बाजार समिति मतगणना केंद्र के बाहर खड़े हैं.

 





- बाजार समिति के प्रांगण में जारी है मतगणना
- सुरक्षा के किए गए व्यापक इंतजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर निकाय चुनाव की मतगणना शुरु हो गई है. डुमरांव नगर परिषद तथा इटाढ़ी नगर पंचायत के प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला जल्द ही होने वाला है. मतगणना 9:10 बजे शुरु हुई है. बाज़ार समिति प्रांगण में सुरक्षा के व्यापक इंतजामों के बीच मतगणना प्रारंभ की गई है. फिलहाल अभी कोई भी परिणाम घोषित नहीं किया गया है. उदयपुर बेटियों को वजह से निकालकर मतगणना हॉल में लाया गया उसके बाद कर भी मत करना शुरू कर चुके हैं.

मतगणना केंद्र के बाहर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. हालांकि इस बार बाजार समिति रोड की बैरिकेडिंग नहीं की गई है. लेकिन पुलिसकर्मी मुस्तैद हैं और वाहनों को दूसरे रास्ते से आने का निर्देश दे रहे हैं. प्रत्याशियों के समर्थक भी बाजार समिति मतगणना केंद्र के बाहर खड़े हैं. अंबेडकर चौक पर फूल मालाओं की दुकानें भी सजी हुई हैं. अनुमंडल पदाधिकारी धीरेन्द्र कुमार मिश्र के साथ ही पुलिस पदाधिकारी गोरख राम के साथ-साथ अन्य पदाधिकारी भी लगातार निरीक्षण कर रहे हैं.









Post a Comment

0 Comments