खेतों से इस हालत में बरामद हुआ राहगीर का शव, मचा हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस ..

उनके दोनों हाथों में जो निशान देखने को मिल रहे हैं उससे यह लग रहा है कि उन्होंने कोई विद्युत प्रवाहित तार पकड़ लिया होगा, जिसके कारण उसकी मौत हो गई है. 







- सिमरी थाना क्षेत्र के बलिहार गांव के बलिहार से बरामद हुआ शव
- औद्योगिक थाना क्षेत्र के जगदरा गांव के निवासी हैं मृतक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के सिमरी थाना क्षेत्र अंतर्गत बलिहार गांव के बधार में संदेहास्पद परिस्थितियों में एक 42 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है. मृतक औद्योगिक थाना क्षेत्र के जगदरा गांव के निवासी हैं. वह खेतों के रास्ते अपने गांव जा रहे थे. लेकिन गांव पहुंचने से पूर्व ही उसकी मौत हो गई. उनका शव बलिहार गांव के बधार से बरामद हुआ. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मृतक के दोनों हाथ बुरी तरह झुलस गए हैं. जिन परिस्थितियों में उसका शव बरामद हुआ है ऐसे में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि करंट लगने से उसकी मौत हुई है. हालांकि खेतों में कहीं कोई बिजली का तार दिखाई नहीं दे रहा.

मौके पर पहुंचे सिमरी थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक जगदरा गांव निवासी 42 वर्षीय विद्यानंद पांडेय हैं. उनके दोनों हाथों में जो निशान देखने को मिल रहे हैं उससे यह लग रहा है कि उन्होंने कोई विद्युत प्रवाहित तार पकड़ लिया होगा, जिसके कारण उसकी मौत हो गई है. उनका शव प्रेम सिंह नामक व्यक्ति के खेतों के समीप बरामद हुआ है. हालांकि आसपास कहीं भी विद्युत प्रवाहित तार नहीं है. ऐसे में विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है. मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं.

कहते हैं एसडीओ :
बलिहार में खेतों से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. जानकारी मिलने के बाद मौके पर सिमरी थानाध्यक्ष पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक व्यक्ति की मौत करंट लगने से हुई है.
आफाक अख्तर अंसारी,
एसडीपीओ, डुमरांव









Post a Comment

0 Comments