एक दिन में जिलेभर में लगाएं गए सैकड़ों पौधे..

जिले भर में कई स्थानों पर सैकड़ों पौधों का रोपण किया गया तथा समाज में पर्यावरण संरक्षण का संदेश पहुंचाया गया. डॉ दिलशाद ने कहा कि यह अभियान नियमित रूप से जारी रहेगा और आगामी दिनों में बक्सर, रोहतास, कैमूर व आरा जिलों के सुदूर इलाकों में भी पौधरोपण किया जाएगा. 





- मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था की तरफ से हुआ आयोजन
- आरा, रोहतास और कैमूर में भी चलेगा पौधरोपण अभियान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था की तरफ से पर्यावरण दिवस पर सभी देशवासियों पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया गया, साथ ही अपने घरों के आसपास प्रतिवर्ष पौधरोपण का संकल्प लेने की बात भी कही गई. संस्था के राज्य सचिव डॉ दिलशाद आलम ने बताया कि संस्था के द्वारा हर साल हजारों पौधे लगाए जाते हैं. इस कड़ी में पर्यावरण दिवस के मौके पर जिले भर में कई स्थानों पर सैकड़ों पौधों का रोपण किया गया तथा समाज में पर्यावरण संरक्षण का संदेश पहुंचाया गया. डॉ दिलशाद ने कहा कि यह अभियान नियमित रूप से जारी रहेगा और आगामी दिनों में बक्सर, रोहतास, कैमूर व आरा जिलों के सुदूर इलाकों में भी पौधरोपण किया जाएगा. 

उन्होंने कहा कि यह प्रयास रंग लाएगा और ग्लोबल वार्मिंग का खतरा भी कम होगा. पौधरोपण कार्यक्रम के दौरान हरेंद्र यादव, इम्तियाज अंसारी, अशोक यादव, मनोज पाठक, उषा कुमारी समेत 30 से ज्यादा की संख्या में लोग मौजूद थे.









Post a Comment

0 Comments