बक्सर निवासी ट्रैक्टर-ट्रॉली चोर गैंग के सदस्यों के साथ यूपी पुलिस की मुठभेड़, एक को लगी गोली, चार गिरफ्तार ..

बदमाश पुलिस को निशाना बनाकर फायर करने लगे. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया. भाग रहे उसके दो साथियों को दौड़ाकर पकड़ लिया गया. इनका एक अन्य साथी जो चोरी की ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर पीछे से आ रहा था वह पुलिस को देखकर ट्रैक्टर छोड़कर भागने लगा. पुलिस ने उसे भी दौड़ाकर पकड़ लिया. 
मौके से कारतूस के खोखे आदि इकट्ठा करती पुलिस






- चोरी की ट्रैक्टर और ट्रॉली भी हुई बरामद
- बक्सर के इटाढ़ी और उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में दर्ज हैं कई मामले

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सीमावर्ती राज्य उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में बीती रात पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. मुठभेड़ के बाद बक्सर जिले के निवासी चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. इनमें से एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.पकड़े गए अपराधी ट्रैक्टर-ट्रॉली चोर गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं. उनके पास से चोरी की एक ट्रैक्टर और ट्रॉली भी बरामद हुई है.





मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि ट्रैक्टर ट्राली चोर गिरोह के सदस्य इलाके में सक्रिय हैं इस सूचना के  आधार पर थाना भांवरकोल व स्वाट टीम ने अवथही मोड़ पर जांच शुरू की. इस दौरान बाइक सवार तीन बदमाश आते दिखे पुलिस टीम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो शातिर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया और भागने लगे. हड़बड़ाहट में 100 मीटर आगे जाकर बदमाशों की बाइक फिसल कर गिर गई. इसके बाद बदमाश पुलिस को निशाना बनाकर फायर करने लगे. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया. भाग रहे उसके दो साथियों को दौड़ाकर पकड़ लिया गया. इनका एक अन्य साथी जो चोरी की ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर पीछे से आ रहा था वह पुलिस को देखकर ट्रैक्टर छोड़कर भागने लगा. पुलिस ने उसे भी दौड़ाकर पकड़ लिया. घायल बदमाश को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.

गिरफ्त में आए बदमाशों की पहचान बक्सर जिले के इटाढ़ी निवासी हरेंद्र कुमार सिंह, सुनील सिंह यादव, रघु चौहान और कुकड़ा निवासी रवि रंजन रजक के रूप में हुई. मुठभेड़ में रवि को गोली लगी है. उसके खिलाफ बक्सर और गाजीपुर के अलग-अलग थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल सभी से पूछताछ के आधार पर पुलिस को जो सुराग मिले हैं उसके आधार पर पूरे गैंग का उद्भेदन करने का प्रयास कर रही है.






Post a Comment

0 Comments