पत्नी की मौत का गम नहीं बर्दाश्त कर सका पति, एक साथ निकली दोनों की अर्थी ..

वह कुछ दिनों से बीमार थी और भीषण गर्मी के कारण उनकी हालत और भी खराब हो गई जिससे कि उनकी मौत हो गई. पत्नी की मौत का सदमा पति कमला प्रसाद सोनार बर्दाश्त नहीं कर पाए और कुछ ही घंटों बाद उन्होंने भी दम तोड़ दिया. 






- नगर के नया चौक निवासी कमला प्रसाद सोनार व उनकी पत्नी ने निभाई साथ जीने-मरने की कसम
- एक साथ निकली दोनों की अर्थियां, लोग दे रहे प्यार की मिसाल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शादी की रस्म अदायगी के साथ ही एक साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाले तो कई दंपत्ति होते हैं लेकिन ऐसा विरले ही देखने को मिलता है. बक्सर में एक ऐसी ही घटना हुई है जिसमें पति-पत्नी ने साथ जीने मरने की कसम को निभा दिया है. यहां पत्नी की मृत्यु के कुछ ही घंटों बाद पति ने भी वियोग में दम तोड़ दिया फिर एक साथ दोनों की अर्थी घर से निकली. दोनों को एक ही चिता पर लिटा कर दुनिया से विदाई दी गई. 

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक नगर के मुख्य डाकघर के समीप के निवासी 84 वर्षीय कमला प्रसाद सोनार की काशी वर्षीय पत्नी रामदुलारी का निधन हो गया. वह कुछ दिनों से बीमार थी और भीषण गर्मी के कारण उनकी हालत और भी खराब हो गई जिससे कि उनकी मौत हो गई. पत्नी की मौत का सदमा पति कमला प्रसाद सोनार बर्दाश्त नहीं कर पाए और कुछ ही घंटों बाद उन्होंने भी दम तोड़ दिया. 

इस घटना की सूचना जैसे ही लोगों को मिले सभी आश्चर्य मिश्रित दुख से भर गए बाद में पुत्र विनोद, राजकुमार और जयप्रकाश ने माता और पिता की अर्थी सजाई और एक साथ मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया. एक ही चिता पर लिटा कर पति और पत्नी दोनों को दुनिया से रुखसत किया गया इस घटना की चर्चा पूरे नगर में है.










Post a Comment

0 Comments