शुरु होने से पहले ही खत्म हुआ सफर, महिला रेल यात्री के साथ दर्दनाक हादसा ..

रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या दो पर जब वो पहुंची और ट्रेन पकड़ने की कोशिश करने लगी उसी वक्त पैर फिसल जाने के कारण ट्रेन के नीचे चली गई और उनका बायां पैर कट गया. इस घटना के बाद जीआरपी की मदद से महिला को सदर अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 





- वलसाड जाने के दौरान ट्रेन से गिर गई थी महिला
- ट्रेन के नीचे आने से हो गई दर्दनाक मौत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्थानीय रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के दौरान अत्याधिक भीड़ के कारण नीचे गिरकर पटरियों के नीचे चले जाने के कारण एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई है. महिला रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र के अगरती डेरा गांव निवासी हैं जो कि दानापुर-वलसाड स्पेशल ट्रेन से वलसाड जाने के लिए पहुंची थी, लेकिन प्लेटफार्म संख्या दो पर ट्रेन में सवार होने के दौरान पैर फिसल जाने और ट्रेन के नीचे चले जाने से बुरी तरह घायल हो गई और बाद में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. बाद में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र के अगरती डेरा निवासी दीपक पटेल की पत्नी डिंपल देवी अपने भाई के साथ दानापुर-वलसाड स्पेशल ट्रेन से वलसाड जा रही थी. बक्सर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या दो पर जब वो पहुंची और ट्रेन पकड़ने की कोशिश करने लगी उसी वक्त पैर फिसल जाने के कारण ट्रेन के नीचे चली गई और उनका बायां पैर कट गया. इस घटना के बाद जीआरपी की मदद से महिला को सदर अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया.









Post a Comment

0 Comments