मवेशियों को बूचड़खाने ले जा रहे दो तस्कर रंगे हाथ गिरफ्तार ..

पकड़े गए अभियुक्तों ने यह स्वीकारा कि वह इन्हें बूचड़खाने लेकर जा रहे थे. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंच गौ-तस्करों को पकड़ने वाले थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया कि फिलहाल दोनों के विरुद्ध पशु क्रूरता अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.





- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के निमेज गांव में ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने पकड़ा
- पशु क्रूरता अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के निमेज गांव में बुधवार की देर रात मवेशियों से लदी एक पिक अप को ग्रामीणों ने पकड़ा जिसके बाद पुलिस को सूचना देकर पुलिस के हवाले कर दिया. ग्रामीण युवाओं ने शक के आधार पर पिकअप को रोककर उसकी पड़ताल की तो उसमें दो गायें बंधी पाई गई. पूछताछ में मवेशी ले जा रहे दोनों व्यक्तियों ने बताया कि वह मवेशियों को लेकर  भोजपुर के रानी सागर गांव जा रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया कि वह मवेशियों को लेकर बूचड़खाने में जा रहे थे. ऐसे में ग्रामीणों के द्वारा तुरंत पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया. दोनों के विरुद्ध पशु क्रूरता अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रानीसागर गांव निवासी शकील शाह के पुत्र राजा शाह तथा कमरुद्दीन अंसारी के पुत्र जाकिर अंसारी बुधवार की रात तकरीबन 10 बजे धुन छपरा के तरफ से पिक अप लेकर निमेज की तरफ आ रहे थे. तभी गांव के युवाओं ने शक के आधार पर उन्हें रोका और जब पिकअप की तलाशी ली तो उसमें दो गायें बंधी हुई पाई गई. पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्तों ने यह स्वीकारा कि वह इन्हें बूचड़खाने लेकर जा रहे थे. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंच गौ-तस्करों को पकड़ने वाले थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया कि फिलहाल दोनों के विरुद्ध पशु क्रूरता अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.









Post a Comment

0 Comments