कहर बनकर गिरी आकाशीय बिजली, किशोर की मौत, पांच जख्मी ..

मौसम खराब होने के बाद सभी छह किशोर टीन के शेड के नीचे छिपे हुए थे इसी बीच आकाशीय बिजली गिरने के कारण सभी उसकी चपेट में आ गए. आनन-फानन में उन्हें डुमरांव अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया







 - बरसात से बचने के लिए दालान में छिपे थे सभी छह दोस्त
- घटना डुमरांव थाना क्षेत्र के सुरौंधा गांव स्थित अनुसूचित बस्ती का है मामला 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव प्रखण्ड के ग्राम सुरौंधा में आकाशीय बिजली गिरने से एक किशोर की मौत हुई है जबकि पांच अन्य घायल हो गए. घायलों इलाज के लिए डुमराव अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उनमें से दो को बेहतर इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल भेज दिया. इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर तकरीबन 2:45 पर सुरौंधा अनुसूचित बस्ती में मौसम खराब होने के बाद सभी छह किशोर टीन के शेड के नीचे छिपे हुए थे इसी बीच आकाशीय बिजली गिरने के कारण सभी उसकी चपेट में आ गए. आनन-फानन में उन्हें डुमरांव अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चैन राम के 16 वर्षीय पुत्र राजीव राम को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि शिवधारी राम के पुत्र नीतीश कुमार, सुरेश राम के पुत्र मनीष कुमार, श्यामसुंदर राम के पुत्र संदीप कुमार, बेचू राम के पुत्र अनुज कुमार और राजकुमार राम के पुत्र दिराखन राम का घायल अवस्था में इलाज शुरु किया गया जिनमें अनुज और दिराखन की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सदर अस्पताल रेफर किया गया. जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. सदर अस्पताल में इलाज कर रहे चिकित्सक श्याम बाबू रजक ने बताया कि फिलहाल दोनों की स्थिति स्थिर बनी हुई है. 







Post a Comment

0 Comments