करंट की चपेट में आकर शिक्षक की मौत, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़ ..

परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस के द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया. है. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.






- बिजली का तार दुरुस्त करने के दौरान घर पर ही हो गया हादसा
- घटना पर शिक्षक समाज ने भी जताया दुःख

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के धोबी घाट मोहल्ले में करंट की चपेट में आकर एक शिक्षक की मौत हो गई. वह राजपुर कन्या मध्य विद्यालय में पदस्थापित थे तथा धोबी घाट गली नंबर 3 ने अपने पूरे परिवार के साथ रहते थे. शुक्रवार की सुबह घर की छत पर चढ़कर बिजली का तार दुरुस्त करने के क्रम में धारा प्रवाहित तार की चपेट में आकर उनकी मौत हो गई. परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस के द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया. है. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक धोबीघाट गली नंबर 3 के निवासी निर्मल कुमार गुप्ता के पुत्र निशांत कुमार (34 वर्ष) शुक्रवार की सुबह घर की बिजली दुरुस्त करने के लिए छत पर चढ़े थे. करंट की चपेट में अगर उनके निधन पर शिक्षक समाज में भी शोक की लहर दौड़ गई. उनकी दुखद मृत्यु पर शिक्षक नेता शिवजी दूबे, धनंजय मिश्र, शालिग्राम दूबे, उपेंद्र पाठक, पूर्णानंद मिश्र, नवनीत कुमार श्रीवास्तव, कमलेश पाठक समेत शिक्षकों ने शोक व्यक्त किया है. तथा इस दुख की घड़ी में परिजनों को संबल प्रदान करने की कामना की है.









Post a Comment

0 Comments