दुष्कर्म का मुख्य आरोपित गिरफ्तार ..

सरेआम बीच सड़क से लड़की को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की बात सामने आते ही आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सक्रिय हो गई. पीड़िता की मेडिकल जांच रविवार को ही कराने के बाद सोमवार को कोर्ट में उसका बयान दर्ज करा दिया गया है.





- त्वरित कार्रवाई में पुलिस ने किया गिरफ्तार
- अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की दोपहर नाबालिग लड़की के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में मुख्य आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में नामजद अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है. गिरफ्तार आरोपित से पुलिस की फिलहाल पूछताछ जारी है. पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने इसकी पुष्टि करते बताया कि रविवार को हुई घटना के मुख्य अभियुक्त रसेन गांव निवासी शशि कुमार को गिरफ्तार कर पुलिस की पूछताछ चल रही है. पुलिस की जांच में कई अन्य तथ्य सामने आए हैं, जिनकी बारीकी से जांच की जा रही है. 

बता दें कि रविवार की दोपहर राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय लड़की का हथियार के बल पर अपहरण कर उसे रसेन गांव ले जाने तथा वहां चार युवकों द्वरा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की बात सामने आई थी. इस मामले में पीड़िता के बयान पर उसकी मां ने रसेन गांव के चार युवकों शशि कुमार, मोहित चौबे, सुशांत चौबे एवं एक अज्ञात के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी. सरेआम बीच सड़क से लड़की को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की बात सामने आते ही आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सक्रिय हो गई. पीड़िता की मेडिकल जांच रविवार को ही कराने के बाद सोमवार को कोर्ट में उसका बयान दर्ज करा दिया गया है.









Post a Comment

0 Comments