अल्पावास में नाबालिग ने खाया जहर, मचा हड़कंप ..

अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र तथा प्रभारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशफाक अंसारी भी पहुंच गए तथा मामले की जांच शुरु कर दी उन्होंने अल्पावास गृह तथा अस्पताल में पहुंचकर मामले की जांच की. 







- मामले की जांच के लिए पहुंची प्रशासनिक टीम
- 6 जून को अल्पावास गृह में लाई गई थी लड़की

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अल्पावास गृह में एक नाबालिग लड़की ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की है. प्रशासन का भी यह मानना है कि उसने कोई विषाक्त पदार्थ खा लिया है जानकारी मिलते ही मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र तथा प्रभारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशफाक अंसारी भी पहुंच गए तथा मामले की जांच शुरु कर दी उन्होंने अल्पावास गृह तथा अस्पताल में पहुंचकर मामले की जांच की. 

मामले में अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया है कि लड़की को 6 जून को अल्पावास गृह में भर्ती कराया गया था. उसे चाइल्ड वेलफेयर कमिटी के द्वारा यहां भर्ती कराया गया था. आज ज्ञात हुआ कि उसकी तबीयत खराब है जिसके बाद मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है.

मुख्यालय डीएसपी सह प्रभारी एसडीपीओ अशफाक अंसारी ने बताया कि लड़की ने कोई भी साथ पदार्थ खा लिया है, जिसके कारण उसकी तबीयत खराब है. फिलहाल कारणों का पता लगाया जा रहा है.









Post a Comment

0 Comments