गर्मी से राहत पाने गंगा स्नान को गए तीन दोस्त डूबे, दो की मौत ..

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी जिला प्रशासन के अधिकारियों  को दी जिसके बाद दलबल के साथ पहुंचे अधिकारियों के निर्देश पर नाविक, गोताखोर, औऱ महाजाल के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद दोनों युवकों के शव को बरामद कर लिया.







- सिमरी अंचल के केशवपुर गंगा घाट के समीप हुआ हादसा
- काफी मशक्कत के बाद बरामद किए गए शव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमण्डल अंतर्गत सिमरी थाना क्षेत्र के केशवपुर गंगा घाट पर स्नान करने के दौरान गंगा नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक को बचाने में स्थानीय लोग सफल रहे. गर्मी से राहत पाने के लिए तीनो गंगा नदी में स्नान करने गए थे.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार सिमरी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी धर्मेंद्र तिवारी के पुत्र दिव्यांशु तिवारी, गोविंद जी तिवारी के पुत्र हिमांशु तिवारी, दोस्तों के साथ केशवपुर में  गंगा घाट पर नदी में स्नान करने गए थे सभी की उम्र 20 वर्ष से कम है. इन से तीन युवक डूबने लगे. इसी दौरान गंगा नदी में स्नान कर रहे स्थानीय लोगों ने एक युवक को बड़ी मशक्कत के बाद बचाने में कामयाब रहे. जबकि दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी जिला प्रशासन के अधिकारियों  को दी जिसके बाद दलबल के साथ पहुंचे अधिकारियों के निर्देश पर नाविक, गोताखोर, औऱ महाजाल के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद दोनों युवकों के शव को बरामद कर लिया.

कहते है अंचलाधिकारी : 
चार-पांच लड़के एक साथ गंगा नदी में स्नान करने के लिए केशवपुर गांव के गंगा घाट पर गए थे, जहां डूब रहे तीन दोस्तो में से एक को स्थानीय लोगो ने बचा लिया जबकि दो युवकों की डूबने से मौत हो गई है. महाजाल के सहयोग से दोनों युवकों का शव नदी से बाहर निकाला गया है. सभी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.
रजत कुमार, 
अंचलाधिकारी, सिमरी









Post a Comment

0 Comments