राजेश मालाकार बने राजपुर थानाध्यक्ष, अमन कुमार को सिमरी की कमान ..

देर शाम उन्होंने आदेश जारी किया, जिसमें सिमरी थानाध्यक्ष स्मृति कुमारी और राजपुर थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी को हटाया गया है. डीआइयू के राजेश मालाकार को राजपुर का थानाध्यक्ष बनाया गया है. वहीं नावानगर थाना में तैनात अमन कुमार को सिमरी थाने की कमान सौंपी गई है.
राजपुर के निवर्तमान थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी व वर्तमान थानाध्यक्ष राजेश मालाकार को निर्देशित करते एसपी मनीष कुमार (बाएं से दाएं)






- विधि व्यवस्था के बेहतर संधारण के मद्देनजर एसपी ने लिया फैसला
- स्मृति कुमारी को मिली कर्तव्य में लापरवाही बरतने की सजा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : विधि-व्यवस्था के मद्देनजर एसपी ने सिमरी और राजपुर के थानाध्यक्षों को बदल दिया है. यह तब हुआ है जब सिमरी प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि और उप प्रमुख पर पर हमला हुआ है और राजपुर में लगातार आपराधिक घटनाओं में इजाफा हो रहा है. शनिवार की देर शाम उन्होंने आदेश जारी किया, जिसमें सिमरी थानाध्यक्ष स्मृति कुमारी और राजपुर थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी को हटाया गया है. डीआइयू के राजेश मालाकार को राजपुर का थानाध्यक्ष बनाया गया है. वहीं नावानगर थाना में तैनात अमन कुमार को सिमरी थाने की कमान सौंपी गई है.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक युसूफ अंसारी को डीआइयू में बुला लिया गया है. इसके अलावा सिमरी की थानाध्यक्ष स्मृति कुमारी को सहायक अवर निरीक्षक बनाकर महिला थाना भेज दिया गया है. एसपी मनीष कुमार ने बताया कि सिमरी थानाध्यक्ष ने कार्य में लापरवाही बरती है. इसलिए उन्हें हटाया गया है. उनके खिलाफ विभागीय जांच चलेगी. अगर दोषी पायी जाएगी तो कार्रवाई की जाएगी.









Post a Comment

0 Comments