तुलसीदास और वाल्मीकि से पहले हुआ था राजद विधायक का जन्म : अश्विनी चौबे

कहा कि, बिहार के पलटू और उलटू राम राजद के विधायकों से जानबूझकर रामचरितमानस का अपमान कराकर लगातार हिंदुओं के आस्था को ठेस पहुंचा रहे हैं. जिसे देश कभी बर्दाश्त नहीं करेगा. 





- राजद के बाहुबली विधायक के बयान पर भड़के अश्विनी चौबे
- कहा - नितीश कुमार जानबूझकर करा रहे रामचरितमानस का अपमान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : "ऐसा लग रहा है कि राजद के विधायक ने गोस्वामी तुलसीदास और महर्षि वाल्मीकि से पहले ही जन्म ले लिया था, जिसके कारण उनको पता है कि रामचरितमानस की रचना मस्जिद में हुई थी." यह कहना है केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे का.

भाजपा के स्थानीय सांसद सह भारत सरकार के केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे एक दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राजद के बाहुबली विधायक रीतलाल यादव एवं बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर के साथ ही साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि, बिहार के पलटू और उलटू राम राजद के विधायकों से जानबूझकर रामचरितमानस का अपमान कराकर लगातार हिंदुओं के आस्था को ठेस पहुंचा रहे हैं. जिसे देश कभी बर्दाश्त नहीं करेगा. 

बता दें कि राजद विधायक रीतलाल यादव ने रामचरितमानस की रचना मस्जिद के अंदर होने का बयान दिया था जिसको लेकर राजनीति शुरू हो गई थी. माना जा रहा है कि उन्होंने यह बयान देकर अल्पसंख्यको के वोट बैंक को साधने का प्रयास किया है.









Post a Comment

0 Comments