वीडियो : सपने देखना बंद करें विपक्ष, पीएम पद के लिए "नो वैकेंसी" ..

उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि, जो इनका युवराज है वह विदेशों में भारत के प्रति नफरत फैला रहे हैं. और भारत को तोड़ने की बात कह रहे हैं. उलटू और पलटू राम में कौन पीएम बनेगा इसका कम्पटीशन चल रहा है.






- कहा - दो तिहाई बहुमत से एक बार फिर बनेगी नरेंद्र मोदी की सरकार
- विपक्षी दलों की एकता हो जाएगी चकनाचूर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : 23 जून को राजधानी पटना में होने वाले महागठबन्धन के घटक दलों की बैठक को लेकर केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन वह विपक्षी एकता की अपनी पहल में कामयाब नहीं होंगे, क्योंकि जिस गठबंधन को वह बनाना चाहते हैं उसमें हर कोई प्रधानमंत्री बनना चाहता है. ऐसे में उनकी सोच धरी की धरी रह जाएगी. उन्होंने कहा कि केंद्र में एक बार फिर नरेंद्र मोदी के सरकार दो तिहाई बहुमत से बनने वाली है.

दरअसल, अपने संसदीय क्षेत्र में पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे से जब पत्रकारों ने सवाल  पूछा कि 23 जून को महागठबंधन की होने वाली बैठक को लेकर आखिर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में इतनी घबराहट क्यों है? जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि महागठबंधन का जो सातों दल है रामो, बामो चंपा, चमेली, उलटू, पलटू ,चाचा, भतीजे, यह सारे लोग ताश के पत्तों की तरह बिखर जाएंगे, पहले तो यह तय कर ले कि इनका पीएम का मटेरियल कौन है? उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि, जो इनका युवराज है वह विदेशों में भारत के प्रति नफरत फैला रहे हैं. और भारत को तोड़ने की बात कह रहे हैं. उलटू और पलटू राम में कौन पीएम बनेगा इसका कम्पटीशन चल रहा है.

बता दें कि 23 जून को होने वाले महागठबंधन की बैठक को लेकर 2 दिन पूर्व बक्सर पहुंचे माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि, महागठबंधन समय की मांग है. और यदि महागठबंधन राष्ट्रीय स्तर पर नहीं बनता है तो मोदी सरकार को हरा पाना आसान नही होगा. ऐसे में सभी दलों की यह मजबूरी है कि वह इस महागठबंधन में भाग लेकर नरेंद्र मोदी का मुकाबला करने के लिए जो प्रदेश स्तर पर महागठबन्धन बना है. ठीक ऐसा ही गठबन्ध राष्ट्रीय स्तर पर बने.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments