ढाई लाख रुपये नकद व आभूषणों की चोरी ..

बताया है कि उनके घर के समीज किसी व्यक्ति के यहां एक समारोह के बाद प्रीतिभोज का आयोजन हुआ था. जिसमें पूरा परिवार शामिल हुआ था. घर में ताला बंद था, जिसे देखते हुए चोरों ने पिछले दरवाजे को तोड़ घर में घुस चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया. 




- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के बलबतरा मठिया गांव में हुई घटना
- प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के बलबतरा मठिया गांव में बीती रात चोरों ने एक बंद घर में पिछले दरवाजे से प्रवेश कर एक बक्से में रखे ढाई लाख रुपये नकद के साथ ही आभूषणों की चोरी कर ली हैं. चोरी की यह वारदात सिअरसे यादव के घर हुई हैं. पुलिस को दिए आवेदन में उन्होंने बताया है कि उनके घर के समीज किसी व्यक्ति के यहां एक समारोह के बाद प्रीतिभोज का आयोजन हुआ था. जिसमें पूरा परिवार शामिल हुआ था. घर में ताला बंद था, जिसे देखते हुए चोरों ने पिछले दरवाजे को तोड़ घर में घुस चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया. उन्होंने बताया है कि चोरों ने ढाई लाख रुपये नकद के साथ सोने और चांदी के आभूषण चुरा लिये हैं. सुबह में घर के बाहर उनके द्वारा फेंका गया कुछ सामान भी बरामद हुआ हैं.

थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मामले में पीड़ित के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा.









Post a Comment

0 Comments