महिला की पीट-पीटकर हत्या, मचा हड़कंप ..

मृतका की पहचान संतोष तुरहा की पत्नी रीता देवी के रूप में हुई है. किसी पुराने विवाद को लेकर पहले उउन बीच कहासुनी हुई जिसके बाद अपने ही पाटीदारों ने उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी.





- पुराने विवाद में पाटीदारों ने दिया घटना को अंजाम
- पुलिस कर रही गांव में कैंप, नहीं गिरफ्तार हो सके हैं हत्यारे

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमण्डल अंतर्गत नावानगर थाना क्षेत्र के केसठ गांव में पाटीदारों ने एक महिला की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी, जिससे गांव में अफरातफरी मच गई है. घटना की सूचना के बाद पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मृतका की पहचान संतोष तुरहा की पत्नी रीता देवी के रूप में हुई है. किसी पुराने विवाद को लेकर पहले उउन बीच कहासुनी हुई जिसके बाद अपने ही पाटीदारों ने उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी.

घटना की पुष्टि करते हुए डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि पाटीदारों के द्वारा एक महिला की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी है. स्थानीय थाना गांव में पहुंचकर मामले की जांच करने के साथ ही आरोपियो की धर-पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है. हत्या की वजह क्या है? इसकी जांच की जा रही है. कुछ मिनट पहले की ही घटना है. कुछ देर बाद ही पुलिस पूरी जानकारी दे पाएगी.

बता दे कि दिनदहाड़े लाठी-डंडों से पीटकर महिला की सरेआम हुई इस हत्या से गांव में सनसनी का माहौल है. भारी संख्या में पहुंची पुलिस महिला के शव को कब्जे में लेकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं. खबर लिखे जाने तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.









Post a Comment

0 Comments