सीआइएसएफ जवान की पत्नी के रुपये व गहने चुरा रहे चोर चढ़े ग्रामीणों के हत्थे, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा ..

13 हजार रुपये नकदी समेत सोने का लॉकेट और पायल पर हाथ साफ कर लिया. यात्रियों से भरी ऑटो जब फफदर मोड़ के समीप पहुंची तो एक दो यात्रियों के साथ एक उचक्का भी उतरा और शौच करने के बहाने आंख से ओझल होने की कोशिश करने लगा.

 






- रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन चौगाईं जा रही थी महिला
- भागते समय फफदर के ग्रामीणों ने दबोचकर किया पिटाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन से चौगाईं आ रही एक ऑटो में सवार महिला यात्री के बैग से सामान चुराकर भाग रहे दो चोरों को ऑटो चालक की तत्परता से फफदर के ग्रामीणों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. बाद में चोरों की निशानदेही पर महिला यात्री के बैग से चोरी गए आभूषण व पैसे पुलिस ने बरामद कर लिए. गिरफ्तार दोनों चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया. घायल चोरों का इलाज कराया जा रहा है.
   


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुरार थाना क्षेत्र के ठोरी पांडेयपुर निवासी और सीआइएसएफ के जवान हृदयानंद यादव की पत्नी बसंती देवी सोमवार की सुबह आरा स्थित अपने मायके से आ रही थी. रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन पर उतर कर महिला चौगाईं आने के लिए ऑटो में सवार हुई. इसी बीच ऑटो में दो उचक्के भी बैठ गए. ऑटो चालक महिला के बैग को पीछे बांध दिया था. मौके की तलाश पाकर उचक्कों ने पीछे बैग में ब्लेड मारकर लगभग 13 हजार रुपये नकदी समेत सोने का लॉकेट और पायल पर हाथ साफ कर लिया. यात्रियों से भरी ऑटो जब फफदर मोड़ के समीप पहुंची तो एक दो यात्रियों के साथ एक उचक्का भी उतरा और शौच करने के बहाने आंख से ओझल होने की कोशिश करने लगा.

ऑटो चालक लाल साहेब को आशंका हुई तो महिला यात्री से बैग देखने को कहा. बैग के आगे का हिस्सा ब्लेड से कटा देखकर महिला के होश उड़ गए. ऑटो चालक ने शोरगुल मचाना शुरु किया तो आसपास के ग्रामीणों ने भाग रहे और ऑटो में बैठे चोर को दबोचकर पिटाई कर दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मुरार पुलिस ग्रामीणों के चंगुल से दोनों चोर को हिरासत में लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची और इलाज कराने के बाद दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए जेल भेज दिया. थानाध्यक्ष रविकांत प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार दोनों चोरों की पहचान डुमरांव थाना क्षेत्र के बनकट निवासी बबन राय के पुत्र बिगन राय और सिपाही राजभर के पुत्र शत्रुघ्न राजभर के रूप में हुई है.






Post a Comment

0 Comments