वीडियो : ईडी और सीबीआई से बचने के लिए बना है महागठबंधन : अश्विनी चौबे

महागठबंधन ईडी और सीबीआई से बचने के लिए बनाया गया है. इस बारात में यही तय नहीं है कि बारात का दूल्हा कौन होगा यही तय नहीं है. ऐसे में यह बारात दिल्ली कभी नहीं पहुंच सकती. 





- कभी नहीं हो पाएगी विपक्षी दलों एकता
- नरेंद्र मोदी फिर से बनेंगे प्रधानमंत्री

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : महागठबंधन ईडी और सीबीआई से बचने के लिए बनाया गया है. इस बारात में यही तय नहीं है कि बारात का दूल्हा कौन होगा यही तय नहीं है. ऐसे में यह बारात दिल्ली कभी नहीं पहुंच सकती. यह कहना है केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे का. 

उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों की एकता कभी कायम नहीं हो सकती क्योंकि इनमें आपस में ही खींचतान है. उन्होंने कहा कि यह लुटेरों और ठगों का गठबंधन है. जिन्हें जनता पहचानती है. ऐसे में जनता इन्हें मौका नहीं देने जा रही. देश में एक बार फिर नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी.

दरअसल, पटना में विपक्षी दलों की बैठक का आयोजन किया गया है जिसमें कई राज्यों के मुख्यमंत्री और महागठबंधन के विभिन्न दलों के प्रतिनिधि पहुंचे हुए हैं. उधर, केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम के अंतर्गत बक्सर के किला मैदान में आयोजित जनसभा में पहुंचे हुए थे. इसके पूर्व पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments