हेरोइन कारोबारियों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, 24 घंटे में तीसरी गिरफ्तारी, कारतूस भी बरामद ..


पुलिस पकड़े गए अभियुक्त से पूछताछ कर उसके पूरे नेटवर्क का पता लगाने की कोशिश कर रही है इसके पूर्व बुधवार की सुबह औद्योगिक थाना क्षेत्र के रामोबारिया गांव से वार्ड सदस्य पति को हेरोइन की खेप के साथ पकड़ा गया था.

 






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनारपुर गांव की है घटना
- 10 पुड़िया हेरोइन व 4 जिंदा कारतूस के साथ तस्कर गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बक्सर पुलिस की ताबड़तोड़ एक के बाद दूसरी कार्रवाई में औद्योगिक थाना क्षेत्र के मझरिया गांव से हामिद अंसारी के पुत्र लालू अंसारी को वार्ड सदस्य पति जितेंद्र ठाकुर के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया वही मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनारपुर गांव से गुप्त सूचना पर छापेमारी कर एक युवक को 10 पुड़िया हेरोईन व चार कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस पकड़े गए अभियुक्त से पूछताछ कर उसके पूरे नेटवर्क का पता लगाने की कोशिश कर रही है.
लालू अंसारी

गिरफ्तारी के बारे में जानकारी देते हुए मुफस्सिल थाना अध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक इसी थाना क्षेत्र के अखौरीपुर गोला का संतोष बिंद है. गुप्त सूचना पर उसे गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक बनारपुर गांव में मादक पदार्थों की तस्करी कर रहा है. इस सूचना पर एक पुलिस टीम गठित कर छापेमारी करवाई गई, जिसमें उसे रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया. उसके पास से दस पुड़िया हेरोइन व चार कारतूस बरामद हुए हैं. फिलहाल पुलिस का आपराधिक इतिहास तथा उसके पूरे नेटवर्क को खंगालने का प्रयास कर रही है.









Post a Comment

0 Comments