वीडियो : भाभी के प्यार में पागल पति ने पत्नी को दिए ऐसे इंजेक्शन, बनी जिंदा लाश ..

उन्होंने आरा के उदवंत नगर थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई. इसी बीच यह ज्ञात हुआ कि ससुराल वालों ने प्रियंका को बिहटा में रखा है, वहां जाने पर उन्होंने बहन की जो हालत देखी उसे देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. 26 वर्ष की उनकी बहन की हालत 90 वर्ष की बुढ़िया की तरह हो गई थी. वह सूख कर कंकाल हो गई थी. और उसे आंखों से दिखाई तक नहीं दे रहा था. 







- जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर निवासी है महिला
- मामले में उदवंतनगर थाने में दर्ज कराई गई है प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अपनी भाभी के साथ अवैध संबंधों में बाधक बन रही पत्नी को रास्ते से हटाने की नीयत से एक पति ने अपनी पत्नी को कुछ ऐसी दवाई देनी शुरु कर दी, जिससे कि उसके शरीर में कई तरह के बदलाव हो गए और एकाएक 25-26 साल की लड़की कंकाल बन कर रह गई और उसकी आँखों की रोशनी भी चली गई. भाभी के प्यार में पागल पति ने अपने तीन साल के बच्चे का भी ख्याल नहीं किया. और अपनी पत्नी को मरणासन्न अवस्था में पहुंचा कर फरार हो गया. इस मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, लेकिन अब ससुराल पक्ष के लोग फरार हैं.

मामला ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव का है, जहां निवासी विजय शंकर मिश्र नामक व्यक्ति ने अपनी पुत्री प्रियंका की शादी वर्ष 2018 में आरा जिले के  उदवंतनगर थाना क्षेत्र निवासी स्वर्गीय वीरेंद्र पांडेय के पुत्र मुकेश पांडेय से की थी. जहां शादी के बाद से ही लड़की को प्रताड़ित किए जाने लगा. नवविवाहिता ने बताया कि उसके पति का अपनी भाभी से अवैध संबंध है. जिसको लेकर वह उसे मारपीट करता है. बाद में मायके वाले लड़की को लेकर वापस रघुनाथपुर चले आए लेकिन कुछ ही दिनों के बाद सामाजिक दबाव तथा रिश्तेदारों के कहने पर उन्होंने समझौता कर लिया और फिर लड़की को वापस उसके ससुराल भेज दिया. ससुराल भेजे जाने के बाद कुछ दिन तो लड़की से बातचीत होती रही. परन्तु फिर ससुराल वालों ने लड़की को मायके में बातचीत करने से भी मना कर दिया. उसके पति ने यह कहा कि वह लड़की को ससुराल से अलग कहीं बाहर लेकर रहेगा वह उसे लेकर पटना जिले के बिहटा में रहने लगा. 

प्रियंका के भाई विकास कुमार मिश्रा ने बताया कि लगभग आठ माह से उनकी बहन के बारे में कोई भी जानकारी ससुराल वालों के द्वारा नहीं दी जा रही थी. बाद में काफी खोजबीन के बाद जब उनकी बहन का कोई पता नहीं लगा तो उन्होंने आरा के उदवंत नगर थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई. इसी बीच यह ज्ञात हुआ कि ससुराल वालों ने प्रियंका को बिहटा में रखा है, वहां जाने पर उन्होंने बहन की जो हालत देखी उसे देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. 26 वर्ष की उनकी बहन की हालत 90 वर्ष की बुढ़िया की तरह हो गई थी. वह सूख कर कंकाल हो गई थी. और उसे आंखों से दिखाई तक नहीं दे रहा था. 

पड़ोसियों ने बताया, सुनाई देती थी महिला की सिसकियां :

जब वह लोग बिहटा स्थित अपने बहन के घर में पहुंचे तो वहां उनकी बहन अकेले ही घर में मिली. उन लोगों के आने की सूचना इसको पहले ही मिल गई थी और वह फरार हो गया था. पड़ोसियों से पूछताछ करने पर यह ज्ञात हुआ कि उनकी बहन को उनके बहनोई के द्वारा बहुत मारा-पीटा जाता था. अक्सर उनकी सिसकियां बाहर सुनाई देती थी. 

नशे के साथ-साथ हार्मोनल बदलाव का देता था इंजेक्शन :

विकास के मुताबिक उनकी बहन के ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हैं फिलहाल उन्होंने अपनी बहन का इलाज पीएमसीएच में कराया जहां से हालत में कुछ सुधार होने पर वह फिलहाल उसे घर लेकर चले आए हैं लेकिन बहन की स्थिति पागलों जैसी हो गई है ने बताया कि उसके पति उसे नशे साथ-साथ हार्मोनल बदलाव वाले इंजेक्शन देते थे जिससे कि उसकी हालत इस तरह की हो गई है.

बक्सर पुलिस ने महिला को वापस दिलाया उसका बच्चा :

मामले में ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया कि इस मामले की प्राथमिकी उदवंतनगर थाने में दर्ज हुई है, हालांकि इस मामले में बक्सर एसपी के निर्देश पर उन्होंने महिला के बच्चे को उसके ससुराल के पैतृक घर जगदीशपुर से जाकर रेस्क्यू किया और महिला को सौंप दिया है.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments