किशोरी के साथ एक साल से दुष्कर्म कर रहा युवक गिरफ्तार, 8 माह की गर्भवती है पीड़िता ..

पीड़िता जब 8 महीने की गर्भवती हो गई तथा आसपास के लोगों को भी इसकी जानकारी हुई तो लोगों ने उसे हिम्मत दे थाना पहुंचाया. शिकायत मिलते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. जबकि किशोरी को भी हिरासत में ले धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया. 


 





- जिले के वासुदेवा ओपी थाना क्षेत्र का है मामला
- पीड़िता की मां के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के वासुदेवा ओपी थाना के एक गांव की किशोरी के साथ उसी गांव का रहने वाला युवक पिछले एक साल से घिनौनी हरकत कर रहा था. इस दौरान किशोरी गर्भवती हो गई. जैसे ही उसकी विधवा मां को इस बात की जानकारी हुई तो वह आरोपी के घर शिकायत करने पहुंची. लेकिन आरोपी ने उसकी मां को डरा धमका कर चुप करा दिया. महीनों तक चुप रहने के बाद पीड़िता जब 8 महीने की गर्भवती हो गई तथा आसपास के लोगों को भी इसकी जानकारी हुई तो लोगों ने उसे हिम्मत दे थाना पहुंचाया. शिकायत मिलते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. जबकि किशोरी को भी हिरासत में ले धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़िता के पिता की वर्षों पहले मौत हो चुकी है. वह काफी गरीब परिवार से है तथा उसकी मां आरोपी के घर झाड़ू-बर्तन का काम करती हैं. इसी बीच पिछले एक साल से आरोपी ने पीड़िता को झांसे में ले उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. पीड़िता के गर्भवती होने के बाद आरोपी ने उसका गर्भपात कराने का प्रयास भी किया था. लेकिन बच्चा अधिक दिन के हो जाने के कारण डॉक्टरों ने हाथ खड़े कर दिए थे. 

डुमरांव एसडीपीओ अफाक अख्तर अंसारी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि पीड़िता का धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया है.









Post a Comment

0 Comments