वीडियो : बक्सर में डबल मर्डर : छोड़ कर चली गई थी पत्नी, अवसाद में जी रहे पूर्व इंजीनियर ने मां और भतीजे की कर दी निर्मम हत्या ..

हत्यारे की पत्नी तकरीबन 6 वर्ष पूर्व ही उसे छोड़कर मायके चली गई. थी इस बात से वह काफी अवसाद में था. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंची और हत्यारे को मौके से गिरफ्तार कर लिया. वहीं, एसपी मनीष कुमार भी स्वयं मामले की जांच करने पहुंचे.


 





- नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस मठिया मोहल्ले का मामला
- त्वरित कार्रवाई में आरोपित गिरफ्तार जांच को पहुंचे एसपी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर नगर थाना क्षेत्र का इलाका दोहरे हत्याकांड से दहल उठा. यहां एक पुत्र ने अपनी मां और अपने 3 साल के भतीजे की हत्या कर दी. हत्या का तात्कालिक कारण हत्यारे के द्वारा पैसे की डिमांड और मां के द्वारा इससे इनकार किए जाने को बताया जा रहा है. लेकिन पारिवारिक सूत्र यह बताते हैं कि हत्यारे की पत्नी तकरीबन 6 वर्ष पूर्व ही उसे छोड़कर मायके चली गई. थी इस बात से वह काफी अवसाद में था. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंची और हत्यारे को मौके से गिरफ्तार कर लिया. वहीं, एसपी मनीष कुमार भी स्वयं मामले की जांच करने पहुंचे.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिविल लाइंस के मठिया मोहल्ले के समीप के निवासी बबन साह लाचीदाना आदि का कारोबार करते हैं. उनके बड़े पुत्र मनोज साह की शादी के बाद से ही उसकी पत्नी 6 वर्ष पूर्व ही उसे छोड़कर मायके चली गई है. उसे मायके से बुलाने के लिए बबन सा तथा सभी परिवार के लोगों ने काफी प्रयास किया लेकिन वह आने को तैयार नहीं थी इसी बात को लेकर मनोज अवसाद में था. मनोज तीन भाइयों में सबसे बड़ा था. उसके अतिरिक्त उसके छोटे भाई राजू कुमार की शादी हुई थी जबकि एक छोटे भाई अनिल कुमार की शादी नहीं हुई है.

केरल में इंजीनियर था हत्यारा नौकरी छोड़ रहा था घर के बंटवारे की मांग : 

मृतक के छोटे भाई अनिल के मुताबिक उनका बड़ा भाई मनोज पहले केरल में इंजीनियर था. उसकी शादी दिल्ली हुई थी. कुछ वर्ष पहले वह नौकरी छोड़ कर वह घर चला आया था. वह बहुत ज्यादा फिजूलखर्ची करता था और काम धंधा कुछ भी नहीं करता था, जिस से नाराज होकर उसकी पत्नी अपने बच्चे को लेकर मायके चली गई थी. और काफी मान- मनौव्वल के बाद भी वापस आने को तैयार नहीं थी. इधर मनोज बार-बार घर के बंटवारे और उसका हिस्सा दिए जाने की मांग करता था. इसी बीच रविवार की रात उसने मां की तिजोरी से कुछ पैसे निकाल लिए थे जिसके कारण उसे पिता के द्वारा डांट फटकार लगी थी. इस बात से वह नाराज हो गया. सोमवार की सुबह तकरीबन 7:30 बजे मां जानकी देवी (60 वर्ष) पूजा करने के लिए छत पर गई तो उसने लोहे के रॉड के प्रहार से मां की हत्या कर दी. इतना ही नहीं मां के साथ छत पर गए अपने भाई राजू साह के तीन वर्षीय पुत्र ऋषभ को भी उस छत से से उठाकर नीचे फेंक दिया, जिससे कि उसकी मौत हो गई. 

इस दोहरे हत्याकांड के बाद भी वह चुपचाप बैठा रहा. बाद में किसी ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. घटना की सूचना मिलते ही एसपी मनीष कुमार भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. उन्होंने कहा कि फिलहाल मामला पैसे के विवाद से जुड़ा प्रतीत हो रहा है. आरोपित को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments