वीडियो : ऑटो गुजरते ही अचानक धंस गई सड़क, बाल-बाल बचे लोग ..

तुरंत ही सड़क को तोड़कर उसकी मरम्मत शुरु की गई. पता चला कि सड़क के नीचे ट्राइटेक कंपनी के द्वारा जो सीवरेज पाइप लाइन बिछाई गई थी उसमें ठीक से मिट्टी डाले बगैर सड़क की ढलाई कर दी गई थी, जिसके कारण सड़क धंस गई. 

 







- ऑटो गुजरने के दौरान हुआ हादसा
- सीवरेज की पाइप बिछाने के कारण धंस गई थी सड़क

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के मिलाप होटल के समक्ष सड़क धंसने से एक बड़ी दुर्घटना होते-होते रह गई. वहां से जैसे ही एक ऑटो गुजरी सड़क धंस गई. गनीमत यह रही कि सड़क धंसने से ऑटो सवार व्यक्तियों अथवा चालक को कोई नुकसान नहीं हुआ. बाद में स्थानीय वार्ड पार्षद प्रतिनिधि को इस बात की जानकारी हुई तो तुरंत ही सड़क को तोड़कर उसकी मरम्मत शुरु की गई. पता चला कि सड़क के नीचे ट्राइटेक कंपनी के द्वारा जो सीवरेज पाइप लाइन बिछाई गई थी उसमें ठीक से मिट्टी डाले बगैर सड़क की ढलाई कर दी गई थी, जिसके कारण सड़क धंस गई. 

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक ऑटो उधर से गुजर रही थी इसी बीच सड़क धंस गई और ऑटो अनियंत्रित हो गई लेकिन चालक ने किसी तरह उसे नियंत्रण में लिया, जिसके कारण कोई दुर्घटना नहीं हुई. गनीमत यह भी थी कि यह हादसा किसी बड़े वाहन के कारण नहीं हुआ अन्यथा दुर्घटना बड़ी हो सकती थी. 

यहां बता दें कि सीवरेज निर्माण कंपनी के रूप में ट्राइटेक कंपनी का चयन किया गया था जिसने कुछ वर्षों पूर्व सड़क के नीचे से पाइप लाइन बिछाकर सीवरेज की व्यवस्था को दुरुस्त करने की बात कही थी. लेकिन कंपनी तकरीबन 75 करोड़ रुपयों की राशि से लगभग 80 फीसद काम करने के बाद विभिन्न कारणों से काम बीच में ही छोड़कर चली गई. बाद में कंपनी को ब्लैक लिस्टेड भी कर दिया गया और अब तक करीबन 185 करोड़ रुपये की लागत से एक बार फिर यह कार्य प्रस्तावित है.







Post a Comment

0 Comments