बीते 48 घंटों में आसमान से गिरी मौत, महिला समेत तीन लोगों की गई जान ..

मौसम विज्ञान विभाग के द्वारा लगातार लोगों को सतर्कता बरतने की बात कही जा रही है और यह कहा जा रहा है कि बिजली कड़कने पर किसान पेड़ों के नीचे ना बैठे बल्कि उकड़ू बन कर बैठ जाए. इसके अतिरिक्त किसी मजबूत छत के नीचे खड़े हो ताकि कोई हादसा न हो.

 





- जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई घटनाएं
- लोगों को दी जा रही सतर्कता बरतने की सलाह

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बीते 48 घण्टों के अंदर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई दुर्घटनाओं में आकाशीय बिजली गिरने से महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पहली घटना डुमरांव थाना क्षेत्र के महरौरा गांव में शनिवार की दोपहर में हुई जहाँ स्व राम लाल की पत्नी सम्पतिया देवी (63 वर्ष) की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई. वह बकरी चराने गई थी तभी यह हादसा हुआ. दूसरी घटना राजपुर गांव निवासी 60 वर्षीय वृद्ध टुन्नू राजभर की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई. वह रविवार को किसी कार्यवश थाना क्षेत्र के महावीर स्थान की तरफ जा रहे थे. इसी बीच यह हादसा हो गया. तीसरी घटना इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बरुना गांव में हुई जहां 46 वर्षीय नवल यादव नामक व्यक्ति की मौत ठनका गिरने के कारण हो गई. इस बात की सूचना स्थानीय वार्ड पार्षद रविंद्र यादव ने पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

उधर मौसम विज्ञान विभाग के द्वारा लगातार लोगों को सतर्कता बरतने की बात कही जा रही है और यह कहा जा रहा है कि बिजली कड़कने पर किसान पेड़ों के नीचे ना बैठे बल्कि उकड़ू बन कर बैठ जाए. इसके अतिरिक्त किसी मजबूत छत के नीचे खड़े हो ताकि कोई हादसा न हो.









Post a Comment

0 Comments