बोलेरो चालक ने साइकिल और ऑटो में मारी टक्कर, महिला समेत दो की मौत तीन घायल ..

बोलेरो चालक को पकड़ने का प्रयास किया गया लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सका. हालांकि वाहन को जब्त कर लिया गया है. उसके नंबर के आधार पर वाहन मालिक का पता लगाया जा रहा है मृतकों के अतिरिक्त 3 घायलों को रघुनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.







- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के देवकुली गांव के समीप हुआ हादसा
- तीनों घायलों का रघुनाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के देवकुली के पास सड़क दुर्घटना में दो की मौत हो गई. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. बक्सर की तरफ से आरा की तरफ जा रहे तेज रफ्तार बोलेरो ने पहले साइकिल सवार को टक्कर मारी. इस टक्कर के बाद भगाने के दौरान आरा की तरफ ही जा रहे एक ऑटो में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. साइकिल सवार की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई. ऑटो सवार बखोरापुर स्थित काली मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे थे. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया गया जबकि घायलों का रघुनाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बक्सर से आरा की तरफ एक बोलेरो तेज रफ्तार से जा रही थी तभी साइकिल पर सवार होकर निजी कार्यवश ब्रह्मपुर चौरास्ता जा रहे 65 वर्षीय कन्हैया यादव को पहले बोलेरो ने टक्कर मारी. फिर अनियंत्रित होकर पुरवा गांव के समीप एक ऑटो में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. ऑटो सवार चार लोग घायल हो गए जिनमें गंभीर रूप से घायल सेमरा गांव निवासी 35 वर्षीय आशा देवी की मौत हो गई. 

घटना को अंजाम देने के बाद बोलेरो चालक वाहन को वहीं पर छोड़ कर भाग निकला. थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया कि बोलेरो चालक को पकड़ने का प्रयास किया गया लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सका. हालांकि वाहन को जब्त कर लिया गया है. उसके नंबर के आधार पर वाहन मालिक का पता लगाया जा रहा है मृतकों के अतिरिक्त 3 घायलों को रघुनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.









Post a Comment

0 Comments