ब्रेकिंग : वीडियो : बीजेपी सांसद बेचेंगे टमाटर, कांग्रेस विधायक हुए हमलावर, कहा - बेचना ही है तो कुछ और भी बेचे ..

जिले में जहां किसान एक रुपए किलो टमाटर बेच देते हैं, वहां जनता को 80 रुपये किलो टमाटर सांसद कौन सा फायदा पहुंचा रहे हैं? यदि उन्हें टमाटर ही बेचना है तो टमाटर के साथ-साथ, रहर दाल, चना दाल, डीजल-पेट्रोल और रसोई गैस भी रियायती दर में उपलब्ध कराएं.

 







- बक्सर सांसद अश्विनी चौबे मंगलवार को बेचेंगे टमाटर
- भाजपा किसान मोर्चा आयोजित कर रहा कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी कुमार चौबे के द्वारा मंगलवार को बक्सर के गोलंबर के समीप टमाटर का विक्रय किया जाएगा. यह जानकारी किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष नवीन पांडेय के द्वारा दी गई. उन्होंने बताया कि किसान मोर्चा के बैनर तले 80 रुपये प्रति किलो के हिसाब से टमाटर का विक्रय होगा. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री सांसद अश्विनी कुमार चौबे भी पहुंचेंगे और स्वयं टमाटर बेचेंगे. भाजपा के इस कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस से सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने तंज कसा है और कहा है कि केंद्रीय मंत्री सांसद को यह समझना चाहिए कि जिले में जहां किसान एक रुपए किलो टमाटर बेच देते हैं, वहां जनता को 80 रुपये किलो टमाटर सांसद कौन सा फायदा पहुंचा रहे हैं? यदि उन्हें टमाटर ही बेचना है तो टमाटर के साथ-साथ, रहर दाल, चना दाल, डीजल-पेट्रोल और रसोई गैस भी रियायती दर में उपलब्ध कराएं.

सदर विधायक ने कहा कि भाजपा के राज में हमेशा महंगाई बढ़ती है. जब केंद्र में अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार थी तो उस वक्त प्याज अनार के भाव से बिक रहा था. बाद में सरकार को भी इसी मुद्दे पर जाना पड़ा था. ऐसे में एक बार फिर जनता महंगाई का दंश झेल रही है और केंद्र सरकार एवं स्थानीय सांसद जनता का मजाक उड़ा रहे हैं. लेकिन जनता यह अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी और समय आने पर अपने वोट के माध्यम से करारा जवाब देगी.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments