गलत लेन में बाइक चलाने के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पर गई एक और जान ..

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक सवार सड़क पर जा गिरे लेकिन करण गंभीर रूप से घायल हो गया. जबकि दूसरे बाइक पर जो लोग सवार थे वह मौके से भाग निकले. हालांकि, वह भी घायल थे.

 






- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नुआंव गांव के समीप हुआ हादसा
- दो बाइक्स में हुई थी सीधी टक्कर, एक बाइक चालक की मौत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नुआंव गांव के समीप सोमवार की सुबह तकरीबन 5 बजे हुई एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरे बाइक पर सवार युवक घायल हालत में मौके से भाग निकला. बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और फिर दूसरे बाइक चालक की तलाश शुरू कर दी. 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नुआंव गांव निवासी वशिष्ठ सिंह के 28 वर्षीय पुत्र करण सिंह अपने गांव से निकलकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आ रहा था. वह भी सड़क पर पहुंचा ही था तब तक बक्सर की तरफ से जा रहे एक तेज रफ्तार बाइक चालक ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक सवार सड़क पर जा गिरे लेकिन करण गंभीर रूप से घायल हो गया. जबकि दूसरे बाइक पर जो लोग सवार थे वह मौके से भाग निकले. हालांकि, वह भी घायल थे.

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो करण ही रॉन्ग साइड में था लेकिन, दूसरी तरफ से आ रहे बाइक सवार काफी तेज रफ्तार में था ऐसे में वह अचानक से करण को देखकर अपनी बाइक पर नियंत्रण नहीं रख सके. ऐसा माना जा रहा है कि बक्सर से जो युवक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे वह संभवतः ब्रह्मपुर शिव मंदिर में दर्शन करने के लिए निकले थे. थानाध्यक्ष संतोष कुमार का कहना है कि फिलहाल वह मौके से फरार हुए बाइक सवारों की भी तलाश कर रहे हैं.







Post a Comment

0 Comments