संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर झूलती मिली नवविवाहिता की लाश ..

मृतका के ससुराल वाले जहां इसे आत्महत्या बता रहे हैं वहीं, मायके वालों का कहना है कि दहेज के लिए हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया गया है. 






- हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस, सास-ससुर पुलिस अभिरक्षा में
- ससुराल वाले कह रहे आत्महत्या, मायके वाले लगा रहे हत्या का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव में एक नवविवाहिता के फंदे से लटकती हुई लाश बरामद की गई है. मृतका के ससुराल वाले जहां इसे आत्महत्या बता रहे हैं वहीं, मायके वालों का कहना है कि दहेज के लिए हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया गया है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के नैनिजोर के लक्ष्मी डेरा गांव निवासी श्री भगवान यादव ने वर्ष 2022 में अपनी पुत्री लक्ष्मी की शादी सिमरी थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव निवासी लक्ष्मण यादव के पुत्र हरदुल यादव के साथ की थी. शादी के समय उन्होंने अपनी शक्ति के मुताबिक उपहार दिए थे. कुछ माह तक ससुराल वालों का व्यवहार सामान्य रहा लेकिन बाद में वह पुनः दहेज की मांग करने लगे और और अंततः उसकी हत्या कर दी. मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मृतिका के सास-ससुर को फिलहाल पूछताछ के लिए बुलाया गया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है. हालांकि इस मामले में अब तक कोई आवेदन मृतका के मायके वालों के द्वारा नहीं दिया गया है.









Post a Comment

0 Comments