वीडियो : इटाढ़ी में अनाज गोदाम में भीषण डकैती ..

इस भीषण डकैती की घटना की जानकारी अनाज व्यापारी सह गोदाम मालिक को उस वक्त हुई जब वह सुबह गोदाम में पहुंचे. यहां पहुंचने पर उन्होंने शटर का ताला टूटा हुआ देखा इसके बाद पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई.






- रातों-रात 180 बोरा अनाज उठा ले गए डकैत
- घटना की सूचना पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के नारायणपुर-पकड़ी रोड में बसुधर मोड़ के पास स्थित एक अनाज गोदाम से तकरीबन चार लाख रुपये मूल्य के अनाज को डकैतों द्वारा चोरी कर लिए जाने का मामला सामने आया है. इस भीषण डकैती की घटना की जानकारी अनाज व्यापारी सह गोदाम मालिक को उस वक्त हुई जब वह सुबह गोदाम में पहुंचे. यहां पहुंचने पर उन्होंने शटर का ताला टूटा हुआ देखा इसके बाद पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए इटाढ़ी थाना क्षेत्र के महिला गांव निवासी रास बिहारी ओझा ने बताया कि उनका अनाज गोदाम नारायणपुर पकड़ी रोड में बसुधर मोड़ के समीप है. यहां उन्होंने तकरीबन 180 बोरी अनाज का भंडारण कर रखा था अनाज में गेहूं के साथ-साथ सोनाचूर, कतरनी, अरवा, उसीना  चावल भी रखा हुआ था. 

बीती रात अज्ञात डकैत ट्रक लेकर पहुंचे जिनके साथ काफी संख्या में मजदूर भी रहे होंगे. उन्होंने रातों-रात 180 बोरा अनाज ट्रक पर लोड किया और आसानी से लेकर चले गए. इसके पहले उन्होंने शटर का ताला तोड़ दिया और गोदाम में प्रवेश किया. डकैती की घटना के प्रमाण स्वरूप ट्रक के टायर के निशान भी साफ तौर पर देखे जा सकते हैं.

कहते हैं थानाध्यक्ष :

घटना की जानकारी मिली. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की गई. फिलहाल गोदाम संचालक से भंडारण पंजी आदि की मांग की गई है. जल्द ही मामले का उद्भेदन किया जाएगा.

कमलनयन पांडेय,
थानाध्यक्ष, इटाढ़ी थाना









Post a Comment

0 Comments