अपने जन्मदिन को बनाया विशेष, दिव्यांग बच्चों के बीच बांटे उपहार ..

संजो समारितान स्पेशल स्कूल के दिव्यांग बच्चों के साथ मनाया. इस दौरान उन्होंने उन बच्चों के बीच उपहार बांटे. बच्चे ने उपहार पाकर काफी उत्साहित दिखे. मौके पर श्री पाण्डेय ने कहा कि अपना जन्मदिन हर वर्ष इन बच्चों के बीच ही मनाते आ रहे हैं.







- अधिवक्ता सह सामाजिक कार्यकर्ता ने स्पेशल स्कूल में मनाया जन्मदिन
- प्रतिवर्ष दिव्यांग बच्चों के साथ मनाते रहे हैं जन्मदिन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : हर वर्ग का व्यक्ति अपने जन्मदिवस को विशेष अवसर बनाने के लिए होटलों में आयोजन या माध्यमों से अपने शुभचिंतकों, परिजनों को आमंत्रित करता है, पर नगर के युवा सामाजिक कार्यकर्ता सह अधिवक्ता राघव कुमार पाण्डेय ने अपना 29 वा जन्मदिन शनिवार को संजो समारितान स्पेशल स्कूल के दिव्यांग बच्चों के साथ मनाया. इस दौरान उन्होंने उन बच्चों के बीच उपहार बांटे. बच्चे ने उपहार पाकर काफी उत्साहित दिखे. मौके पर श्री पाण्डेय ने कहा कि अपना जन्मदिन हर वर्ष इन बच्चों के बीच ही मनाते आ रहे हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि हम पूरे साल अपनी खुशियां अपने लोगों के बीच मनाते हैं. मगर वर्ष में एक दिन अपनी खुशियों को इन बच्चों के बीच बांटना चाहिए. इससे मन में अलग खुशी की अनुभूति होती है. इन बच्चों को भी लगता है कि ये हमारे समाज के अंग हैं. इन बच्चों के चेहरे पर मुस्कान देखने से अच्छा लगता है. मौके पर सनातनी सौरभ चौबे, अधिवक्ता कुमार मानवेन्द्र, सत्यप्रकाश पाण्डेय, अभिषेक ओझा शिक्षक राजेश कुमार, पंकज उपाध्याय, निक्कू ओझा, मनोरंजन उपाध्याय आदि कई लोग उपस्थित रहे.









Post a Comment

0 Comments